Viral Video: अनियंत्रित कार के ड्राइवर की जिंदगी बचाने के लिए इस इंसान ने अपनी गाड़ी दांव पर लगा दी

कहते हैं इंसान वही होते हैं, जो दूसरों की सेवा करते हैं. दूसरों के लिए सोचते हैं. आज सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला, जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में इंसानीयत, मानव के प्रति प्रेम देखने को मिल रहा है.

Viral Video: अनियंत्रित कार के ड्राइवर की जिंदगी बचाने के लिए इस इंसान ने अपनी गाड़ी दांव पर लगा दी

कहते हैं इंसान (Human) वही होते हैं, जो दूसरों की सेवा करते हैं. दूसरों के लिए सोचते हैं. आज सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो (Viral Video) देखने को मिला, जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में इंसानीयत, मानव (humanity) के प्रति प्रेम देखने को मिल रहा है. मामला ये है कि एक अनियंत्रित गाड़ी के ड्राइवर की ज़िंदगी बचाने के लिए एक इंसान ने अपनी गाड़ी की बलि दे दी. उस इंसान ने जानबूझ कर अपनी गाड़ी में टक्कर लगवा ली ताकी अनियंत्रित गाड़ी रुक जाए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर सभी लोग इस इंसान को सलाम कर रहे हैं.

वीडियो देखें


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गाड़ी नियंत्रण से बाहर हो चुकी थी. वो मुख्य मार्ग से हटकर घास के मैदान में बहुत तेज गति से चल रही थी. गाड़ी लोहे की रेलिंग से कई बार टकराती है, मगर वो रुकती नहीं है. चलते रहती है. ऐसे में गाड़ी को रोकने के लिए एक शख्स अनियंत्रित गाड़ी को अपनी गाड़ी से टकराने देता है. हालांकि, इस टक्कर से दोनों सुरक्षित रहते हैं. मगर इस इंसानीयत को देखकर आज सभी लोग शख्स के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो नीदरलैंड का बताया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को @buitengebieden_ नाम के ट्विटर यूज़र ने सोशल मीडिया पर डाला है. अब तक इस वीडियो को 7.86 लाख बार देखा जा चुका है. इसे 20,000 से ज्यादा यूजर्स ने इस पोस्ट को लाइक किया. इस वीडियो पर कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बेहतरीन वीडियो है. एक अन्य यूज़र ने लिखा- ये इंसान के रूप में भगवान है.