Viral Video: मां को एयरपोर्ट से घर ला रहा था शख्स, मां ने चप्पल निकाल, कर दी कूटाई

मां का प्यार, दुलार, अहसास, अनमोल है. इसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है. मां का प्यार ऐसा है, जो अनमोल है. सोशल मीडिया पर मां से जुड़ी चीज़ें वायरल होती रहती हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Viral Video: मां को एयरपोर्ट से घर ला रहा था शख्स, मां ने चप्पल निकाल, कर दी कूटाई

मां का प्यार, दुलार, अहसास, अनमोल है. इसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है. मां का प्यार ऐसा है, जो अनमोल है. सोशल मीडिया पर मां से जुड़ी चीज़ें वायरल होती रहती हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय मां का रूप देखने को मिल रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग खुद को कंट्रोल नहीं कर रहे हैं. लोग इस वीडियो पर कमेंट्स के साथ-साथ इसे शेयर कर रहे हैं.

वीडियो देखें

वीडियो देखने के बाद आपको समझ आ गया होगा कि मां का प्यार हर तरह से निराला ही होता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटा अपनी मां को एयरपोर्ट से लाने की खुशी में उछल रहा होता है. तभी उसकी मां आती है... अपनी चप्पल उठाती है... उसके बाद दे दना दन बेटे को कूटाई कर देती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला गया है. अब तक इस वीडियो को 10 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं.