जब DJ की धुन पर थिरके अंतिम संस्कार में पहुंचे लोग, VIDEO देख सिर पकड़ लेंगे आप

क्या आपने कभी किसी को अंतिम संस्कार में DJ की धुन पर नाचते हुए देखा है. अगर नहीं तो यह वीडियो जरूर देखें, जिसमें शांति सभा में शामिल होने पहुंचे परिवारवाले और दोस्त मातम मनाने की जगह पार्टी करते नजर आ रहे हैं.

जब DJ की धुन पर थिरके अंतिम संस्कार में पहुंचे लोग, VIDEO देख सिर पकड़ लेंगे आप

क्रबिस्तान में जब बजा DJ, तो जनाजे में पहुंचे लोगों ने लगाने लगे ठुमके, Video देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

शादी समारोह या फिर खुशी का कोई और मौका डीजे की धुन पर थिरकने का मौका कोई नहीं छोड़ता. सोशल मीडिया पर अक्सर आपने ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे, जिसमें लोग ताल से ताल मिलाए ठुमकते नजर आते हैं, लेकिन क्या कभी आपने किसी को मातम में नाचते देखा है. सुनकर हैरानी जरूर होगी, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा. अक्सर देखने को मिलता है कि जब किसी की मौत हो जाती है तो घर में मातम पसर जाता है, हर कोई रोता-बिलखता नजर आता है, लेकिन बीते दिनों इंग्लैंड के बर्मिंघम (Birmingham) में एक अजीबोगरीब नाजरा देखने को मिला.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इंग्लैंड के बर्मिंघम के विटन सेमेट्री (Witton Cemetery, Birmingham) का बताया जा रहा है. जहां लोग कैटी (Katty) नाम की एक महिला के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे. बताया जा रहा है कि सबसे पहले महिला को कॉफिन में रखकर वहां लाया गया. इसके बाद शांति सभा में शामिल होने पहुंचे परिवारवाले और दोस्त मातम मनाने की जगह वहीं पर पार्टी करने लग गए, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

PAK में टिक-टॉक स्टार की हरकत से मचा बवाल: जलते जंगल के बीच Video बनाना पड़ा भारी, भड़के यूजर्स

वायरल वीडियो में लोग कब्रिस्तान में डीजे की धुन पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. कब्रों के आस-पास नाचते इन लोगों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'birmzisgrime' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर कोई अचंभित हो रहा है, तो कोई नाराजगी जता रहा है. वहीं कुछ ने लिखा कि, 'कैटी जहां भी होगी वो इस तरह से यह डांस देखकर काफी खुशी होगी.' 

देखें वीडियो- अनन्या पांडे अपनी मां भावना के साथ आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com