Viral Video: पपी ने कुछ इस अदा से की सिंचाई में मदद की लोग कह उठे “वाह क्या बात है!”

सच तो ये है कि कुत्तों को यूं ही इंसानों का सबसे अच्छे पेट्स होने का खिताब नहीं मिला है. समय आने पर वे हर बार इसे सच कर दिखाते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक छोटा सा पामेरियन डॉग खेत में सिंचाई के काम में मदद करता नजर आ रहा है.

Viral Video: पपी ने कुछ इस अदा से की सिंचाई में मदद की लोग कह उठे “वाह क्या बात है!”

इंटरनेट पर पालतू कुत्तों के तरह-तरह के वीडियो की भरमार है. उनमें उन्हें मालिक के घर की रक्षा करते, बच्चों का ध्यान रखते या खेलते कूदते हुए तो देखा जा सकता है, लेकिन सच तो यह है कि उनकी काबिलियत इससे कहीं ज्यादा होती है. फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुत्तों को खेत में पानी के लिए जगह बनाते देख लोग हैरान हैं. सच तो ये है कि कुत्तों को यूं ही इंसानों का सबसे अच्छे पेट्स होने का खिताब नहीं मिला है. समय आने पर वे हर बार इसे सच कर दिखाते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक छोटा सा पामेरियन डॉग खेत में सिंचाई के काम में मदद करता नजर आ रहा है.

Buitengebieden नामक अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक छोटा सा पपी खेत में बनाई क्यारी में पानी को आगे ले जाने में मदद करता नजर आ रहा है. वीडियो को कैप्शन दिया गया द इरिगेशन डॉग. डॉग सचमुच इस टाइटल के लायक नजर आ रहा है. वह इस काम को इतनी अच्छी तरह करता नजर आ रहा है कि पानी कभी उसके पैरों को छू नहीं पा रहा है. पपी अपने आगे के पैरों से उसके लिए जगह बनाने हुए पीछे की ओर बढ़ता जा रहा है.  वीडियो देखकर लगता है कि पपी को इस काम के लिए अच्छी तरह से ट्रेनिंग दी गई हो.

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

द इरिगेशन डॉग लोगों का दिल छूने में कामयाब रहा है. 25 जून को रात 11 बजे शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 4.2 मिलियन लोगों ने देखा है. जबकि  7 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्विट किया है. इस वीडियो को अब तक 56 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. लोगों को पपी का काम इतना पसंद आया कि उसके लिए तारीफ वाले कमेंट्स जमकर आए हैं. एक यूजर नक लिखा है –इसे तो सैलरी मिलनी चाहिए. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ये कोई किसान ही लगता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com