कर्मचारी ने ऐसे चुराई ग्राहक के Pizza से स्लाइस, फिर ऐसे बनाया बेवकूफ, लोग बोले- 'विश्वास उठ गया' - देखें Video

एक पिज्जा की दुकान के एक कर्मचारी ने खुलासा किया है कि कैसे वे बिना पता लगाए ही ग्राहक के पिज्जा से एक टुकड़ा (Employee Shares 'Hack' To Steal Slice From Customer's Pizza) निकाल सकते हैं. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कर्मचारी ने ऐसे चुराई ग्राहक के Pizza से स्लाइस, फिर ऐसे बनाया बेवकूफ, लोग बोले- 'विश्वास उठ गया' - देखें Video

कर्मचारी ने ऐसे चुराई ग्राहक के Pizza से स्लाइस, फिर ऐसे बनाया बेवकूफ - देखें Video

एक पिज्जा की दुकान के एक कर्मचारी ने खुलासा किया है कि कैसे वे बिना पता लगाए ही ग्राहक के पिज्जा से एक टुकड़ा (Employee Shares 'Hack' To Steal Slice From Customer's Pizza) निकाल सकते हैं. इस हैक ने लोगों को हैरान कर दिया है. उनको अब भरोसा करना मुश्किल लग रहा है. कर्मचारी ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वो एक डिलीवरी बॉक्स में एक बड़ा पिज्जा डालते हुए दिखाया गया है. वे पिज्जा को काटने के लिए चाकू का उपयोग करती है. फिर वो कुछ ऐसा करता है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. पहले टिकटॉक (TikTok) पर यह वीडियो शेयर किया गया था, अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पिज्जा को काटने के लिए कर्मचारी चाकू उठाता है. वो 8 स्लाइस नहीं बल्कि एक बड़ा भाग काटता है. वो उसे बॉक्स से बाहर निकालता है और दो हिस्सों को जोड़ देता है. जो पिज्जा गोल था वो अब ओवल शेप का हो जाता है. अंत में उसने बाकी बचे पिज्जा को 8 स्लाइस में काट दिया और बॉक्स को पैक किया और ग्राहक के पास भेज दिया. 

वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया, 'जब आप एक पिज्जा के लिए ज्यादा पैसे खर्च करें.' 

देखें Video:


जो वीडियो शुरू में टिकटोक पर पोस्ट किया गया था, उसे आश्चर्यजनक रूप से हटा दिया गया था. हालाँकि, इसने YouTube पर अपना रास्ता खोज लिया और वायरल हो गया. देखकर लोग चौक गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'मेरा अब दुनिया से विश्वास उठ गया है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह बताकर आपने ऐसी सच्चाई उजागर की है, जिसको देखकर दुनिया हैरान है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मेरा विश्वास करना अब मुश्किल होगा. शायद आपने इस पिज्जा में से 3 स्लाइस चोरी की हैं.'