बर्फबारी में रास्ते पर दिखा मनमोहक नजारा, वीडियो देख हर कोई हो गया खुश

सोशल मीडिया पर जो वीडियो काफी वायरल हो रहा है, उसमें आप  देख सकते हैं कि एक सड़क से एक गाड़ी गुजर रही है और सड़के के दोनों ओर ढेर सारी बर्फ (Snow) पड़ी हुई है. वहीं सड़क किनारे मौजूद सारे पेड़ (Trees) बर्फ की चादर में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं.

बर्फबारी में रास्ते पर दिखा मनमोहक नजारा, वीडियो देख हर कोई हो गया खुश

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

इंसान दुनिया में कहीं भी चला जाए लेकिन वहां के नजारे उसके मन को भी ही जाते हैं. दरअसल प्रकृति (Nature) ने धरती (Earth) को इतने खूबसूरत (Beautiful) नजारों से नवाजा है, जो हर किसी के जेहन में हमेशा के लिए बस जाते हैं. यकीनन प्रकृति की खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं है. इन मन मोहने वाले नजारों के कुछ वीडियो (Video) लोगों को काफी पसंद आते हैं. इसलिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ये वीडियो काफी सुर्खियां बटोरते हैं.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो काफी वायरल हो रहा है, उसमें आप  देख सकते हैं कि एक सड़क से एक गाड़ी गुजर रही है और सड़के के दोनों ओर ढेर सारी बर्फ (Snow) पड़ी हुई है. वहीं सड़क किनारे मौजूद सारे पेड़ (Trees) बर्फ की चादर में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं और आसमान एकदम साफ नजर आ रहा है. यह नजारा इतना मनमोहक है कि इसे देखने के बाद हर कोई शख्स इस जगह जाने की ख्वाहिश जताने लगा.

यहां देखिए वीडियो-

वीडियो में दिख रहा नजारा लोगों को बेहद पसंद आया. इसलिए जैसे ही लोगों ने ये वीडियो देखा वैसे ही उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने ये वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में धरती (Earth) पर ही असल जन्नत है, बस उन्हें आपको तलाशना पड़ता है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मैंने पहले भी सड़कों पर बर्फबारी (Snowfall) का मौसम देखा है लेकिन ऐसा हसीन नजारा इससे पहले मैंने नहीं देखा. यकीनन ये कमाल का नजारा है.

ये भी पढ़ें: आंखों से देख नहीं सकती महिला, फिर भी पोते को पहली मुलाकात में आसानी से पहचाना ..देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक दावे के मुताबिक यह सुंदर नजारा ग्रीस का है. इस मौस में ग्रीस में काफी बर्फबारी हो रही है, इतनी ठंड में यहां की वादियां किसी जन्नत जैसी हो जाती है. यह वीडियो देखकर ही आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘ग्रीस में विंटर वंडरलैंड'. खबर लिखे जाने तक वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, इसके साथ ही लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं.