आंखों से देख नहीं सकती महिला, फिर भी पोते को पहली मुलाकात में आसानी से पहचाना ..देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत एक शख्स से होती है जो एक छोटे बच्चे को अपनी गोद में लिए हुए गेट (Gate) के अंदर दाखिल होता है और शख्स की दादी मां जैसे ही बच्चे को गोद में लेती हैं उनकी भावनाएं उमड़ पड़ती है और उनके आंसू बहने लगते हैं.

आंखों से देख नहीं सकती महिला, फिर भी पोते को पहली मुलाकात में आसानी से पहचाना ..देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

छोटे बच्चे हर किसी को बड़े क्यूट लगते हैं. इसलिए वो उन्हें बड़ा प्यार भी करते हैं. छोटे बच्चे के साथ वक्त बिताकर जो खुशी मिलती है उसे कोई शब्दों में बयां नहीं कर सकता  है. मगर इंसान की भावनाएं ऐसी होती है, जिन्हें वो छिपा तो नहीं सकता. सोशल मीडिया ( Social Media) पर इन दिनों एक महिला का बड़ा ही प्यारा वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. ये वीडियो देखने के बाद यकीनन आपकी आंखें भी नम जरूर हो जाएगी.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. उसमें एक महिला नजर आ रही है, लेकिन बदकिस्मती से महिला अपनी आंखों (Eyes) से कुछ देख नहीं सकती. मगर जब वो पहली बार अपने पोते को गोद में लेती है और उसे लेने के बाद लगतार रोने लगती है. अपने पोते से मिलने के बाद महिला इतनी भावुक हो जाती है कि उनके आंसू थमने का नाम ही नहीं लेते हैं. 

यहां देखिए वीडियो-

इसी वीडियो (Video) को देखने के बाद लोग काफी भावुक हो गए. गुड न्यूज मूवमेंट द्वारा इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा किया गया, वीडियो की शुरुआत एक शख्स से होती है जो एक छोटे बच्चे को अपनी गोद में लिए हुए गेट (Gate) के अंदर दाखिल होता है और शख्स की दादी मां जैसे ही बच्चे को गोद में लेती हैं उनकी भावनाएं उमड़ पड़ती है और उनके आंसू बहने लगते हैं.

ये भी पढ़ें: ट्रेन पर चढ़ते वक्त फिसला यात्री का पैर, टीसी की सूझबूझ से टला हादसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर शेयर किया गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि नेत्रहीन दादी पहली बार अपने पोते से मिलती है! "मेरी मां अंधी है और मेरे भाई ने उनसे कहा कि वह उनके जन्मदिन के लिए कुछ फूल ला रहा है." वह बच्चे को पकड़ती है और कहती है कि यह क्या है? बच्चे को छूते ही उन्हें समझ आ जाता है कि वह उनका पोता है. महिला my love कहकर गले लगा लेती है.