गहरे समुद्र से ताबड़तोड़ मछली पकड़ते लोगों को देख क्रेजी हुई पब्लिक, पूछा 'आखिर ये कौन सा कांटा है'

Trending Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में मछली पकड़ने का एक बड़ा ही दिलचस्प वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक जहाज किनारे बहुत सारे लोग एक साथ खड़े होकर अपनी ही धुन में एक के बाद एक ढेरों मछलियां पकड़ते नजर आ रहे हैं.

गहरे समुद्र से ताबड़तोड़ मछली पकड़ते लोगों को देख क्रेजी हुई पब्लिक, पूछा 'आखिर ये कौन सा कांटा है'

मछली पकड़ने का ये तरीका देख सोशल मीडिया यूजर्स के उड़े होश

Fishing Videos: मछली पकड़ना यानी ये पूरे इत्मीनान का काम है. कई लोगों को मछली पकड़ने का शौक भी होता है, लेकिन इस काम के लिए भी कुछ लोग छुट्टी का दिन चुनते हैं. जब मछली पकड़ने का कांटा तैयार होता है, तो मछली फंसाने का चारा भी तैयार किया जाता है और इस बीच लोग खुद भी कूल ड्रेसअप में तालाब किनारे पहुंच जाते हैं. जहां लोग कई घंटे मछली का कांटा पानी डालकर इंतजार करते हैं और जब मछली कांटे में फंस जाती है, तब जो एहसास होता है वो किसी किले को फतह करने जैसा ही होता है, जिनका पेशा ही मछली पकड़ने का है. वो बड़े-बड़े जाल बिछाकर, भारी भरकम जहाज पर सवार होकर मछली पकड़ने निकलते है. सोशल मीडिया पर इन सबसे अलग एक वीडियो वायरल हो रहा है.

यहां देखें पोस्ट

यूं रफ्तार से पकड़ी मछलियां

सोशल मीडिया पर मछली पकड़ने का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो है भी बड़ा दिलचस्प, जिसमें एक जहाज किनारे बहुत सारे लोग खड़े नजर आ रहे हैं. सबके हाथ में मछली पकड़ने वाले कांटे हैं. जहां समुद्र में बहुत तेज गति से आगे जा रहा है. समुद्र की लहरें भी उसी रफ्तार से बह रही हैं. इन लहरों के बीच जहाज पर खड़े लोग कांटा डालते नजर आ रहे हैं. अगले ही पल मछली उनके कांटे में होती है और वो उसे पीछे कांटा उछाल कर फेंक देते हैं. इसके बाद वो मछली गायब ही हो जाती है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है balikvideolari नाम के अकाउंट ने, जो आमतौर पर इसी तरह के मछली पकड़ने वाले वीडियो शेयर करता है.

यूजर्स ने पूछे सवाल

इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने ढेरों सवाल किए हैं. कुछ यूजर्स तो मछली पकड़ने के इस ताबड़तोड़ तरीके को देखकर ही हैरान हैं. कुछ यूजर्स ने इस कांटे के बारे में सवाल किया है कि, जिसमें मछली इतनी आसानी से फंस रही है और पीछे उछालते हुए बहुत ही आसानी से निकल भी रही है. इस आसान तरीके के देखकर मछली पकड़ने के शौकीन इसकी डिटेल जानने के लिए बेताब हैं.

केरल के कोच्चि में देश की पहली वाटर मेट्रो शुरू, सिर्फ 20 रुपये में कर सकेंगे सफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com