अरे ये कहां जा बैठा ये क्यूट सा पांडा, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे सरप्राइज

सोशल मीडिया पर एक क्यूट से पांडा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में पांडा की मासूम सी कारस्तानियां देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

अरे ये कहां जा बैठा ये क्यूट सा पांडा, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे सरप्राइज

पहाड़ों के बीच पेड़ की सबसे ऊंची टहनी पर जा बैठा पांडा, देख रहा खूबसूरत नजारा

ब्लैक एंड व्हाइट पांडा दिखने में जितने क्यूट होते हैं, उनकी हरकतें भी उतनी ही प्यारी लगती हैं. अपनी क्यूट, दिलचस्प और मजेदार हरकतों से वो देखने वालों का दिल चुटकियों में जीत लेते हैं. शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी पांडा से जुड़े वीडियो खूब वायरल हुआ करते हैं, जहां उनकी मासूम कारस्तानियां देख हर कोई बस देखता ही रह जाता है. एक ऐसा ही क्यूट पांडा का वीडियो हाल में ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसमें वह पेड़ पर बैठा मस्ती करता नजर आ रहा है. 

यहां देखिए वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पांडा पेड़ की सबसे ऊंची टहनी पर चढ़ गया है और वहां आराम से बैठा है. वह कभी अपने दोनों पैरों को हिलाता है, तो कभी अपने सिर को हिलाता है. पेड़ की टहनी को पकड़ कर बैठे इस क्यूट पांडा का वीडियो आपको कुछ देर के लिए दूसरी दुनिया में ले जाता है और सारे तनाव को भुला देता है. इस प्यारे से पांडा की मस्ती को देखकर आप भी उसमें खो जाएंगे. 15 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये पांडा पहाड़ों के बीच घिरे किसी पेड़ की सबसे ऊंची शाखा पर पहुंच गया है, ऐसा लग रहा है मानो वो ऊंचाई पर बैठ कर इस खूबसूरत नजारे का मजा ले रहा हो.

सोशल मीडिया पर यह शख्स बन चुका है असली दुनिया का 'बाहुबली', देखें VIDEO

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने वाले लोग इस क्यूट से जानवर की क्यूटनेस देख उसके कायल हो गए हैं. हालांकि, कुछ लोग पांडा को लेकर चिंता भी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये ऊपर चढ़ तो गया, लेकिन उतरेगा कैसे, कहीं गिर न जाए'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ,'मुझे इस पांडा की चिंता हो रही है'. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'काश हम भी ऐसे नजारों का मजा ले पाते जैसे ये पांडा ले रहा है'.

Optical Illusion: इस तस्वीर में सबसे पहले क्या दिखा, 90 फीसदी लोगों की नज़रें खा चुकी हैं धोखा !

पहले भी वायरल हो चुके हैं ऐसे वीडियोज

बता दें कि इसके पहले भी पेड़ पर चढ़ कर अठखेलियां करते पांडा के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके है. इसके पहले एक वीडियो में एक बेबी पांडा पहले तो पेड़ पर काफी ऊंचाई तक चढ़ता है और फिर पेड़ से खिसकते हुए नीचे आ रहा होता है. इस दौरान पांडा धड़ाम से गिर भी जाता है, लेकिन वो हार नहीं मानता और दोबारा पेड़ पर चढ़ने की कोशिश करता है. इस वीडियो को देखकर लोग इस पांडा के फैन हो गए.
 

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com