विज्ञापन
This Article is From Feb 16, 2022

12वीं मंजिल की बालकनी में लटककर एक्सरसाइज करता दिखा शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक जानकारी के मुताबिक ये मामला फरीदाबाद (Faridabad) सेक्टर 82 (Sector-82) की ग्रैंडूयरा सोसाइटी की है, जिसके 12वें फ्लोर पर एक शख्स बेहद ही हैरतअंगेज तरीके से स्टंट (Stunt) करते हुए एक्सरसाइज कर रहा है. इस घटना को किसी ने शूट कर लिया. तभी से ये मामला वायरल (Viral) हो गया.

12वीं मंजिल की बालकनी में लटककर एक्सरसाइज करता दिखा शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

दुनिया में हर शख्स को फिट रहना पसंद है. अब ये बात भी सभी को पता है कि फिट (Fit) रहने  के लिए कसरत करना बहुत जरूरी होता है. वैसे तो कसरत फुर्सत में बड़े आराम के साथ की जाती है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है, जो कि अपनी जान जोखिम में डालकर भी एक्सरसाइज (Exercise) करते हैं. जी हां, हाल में एक शख्स अपनी बहुमंजिला इमारत के 12वीं फ्लोर की बालकनी (Balcony) में खड़ा होकर एक्सरसाइज करता दिखा. जिसके बाद इस वाकये का वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया पर छा गया.

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग बुरी तरह से डर गए. इस वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक शख्स सोसाइटी में 12वीं मंजिल (12th Floor) की बालकनी की रेलिंग के बाहरी हिस्से को पकड़कर एक्सरसाइज कर रहा है. ये वीडियो देखने के बाद कई लोगों का सिर चकरा गया. असल में लोगों को समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर जान खतरे में डालकर कौन ऐसा काम करता है. इसलिए इस वीडियो को देखकर कई लोग बुरी तरह से भड़क गए.

यहां देखिए वीडियो-

आपको बता दें कि ये मामला फरीदाबाद (Faridabad) सेक्टर 82 (Sector-82) के ग्रैंडूयरा सोसाइटी की है, जिसके 12वें फ्लोर पर एक शख्स बेहद ही हैरतअंगेज तरीके से स्टंट (Stunt) करते हुए एक्सरसाइज कर रहा है. इस घटना को किसी ने शूट कर लिया. तभी से ये मामला वायरल (Viral) हो गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद युवक के परिजनों (Family) ने माफी मांगी है. 

ये भी पढ़ें: चिनाब ब्रिज की खूबसूरती के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, तारीफ में बोले- 'ये तो जेम्‍स बांड की फिल्म का सीन है'

इस वीडियो को देखकर हर कोई अपने दांतो तले उंगली दबा रहा है. वीडिययो में साफ दिख रहा है कि किस तरीके से यह शख्स बालकनी में लटककर एक्सरसाइज कर रहा है. शख्स की पत्नी के मुताबिक उसका पति मानसिक समस्या से जूझ रहा है, जिसके बाद महिला ने सोसाइटी की आरडब्ल्यूए से लिखित में माफी मांग ली है और साथ ही ऐसा दोबारा नहीं करने का आश्वासन दिया है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
12वीं मंजिल की बालकनी में लटककर एक्सरसाइज करता दिखा शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com