विज्ञापन

नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी विदाई, बारिश के पानी से लबालब रास्ते पर निकली दूल्हा-दुल्हन की सवारी

एक दूल्हा बारिश से हुए जलजमाव के बावजूद अपनी दुल्हनिया को विदा कर ले जाता हुआ दिखा. घुटने तक लबालब पानी में दुल्हन की विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है.

नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी विदाई, बारिश के पानी से लबालब रास्ते पर निकली दूल्हा-दुल्हन की सवारी
बारिश में निकल पड़े दूल्हा-दुल्हन, विदाई का वीडियो वायरल

मानसून आते ही चिलचिलाती गर्मी से राहत मिल जाती है और ठंडी-ठंडी फुहारों से दिल खुश हो जाता है. बारिश के बूंदों की रिमझिम-रिमझिम फुसफुसाहट से अंतर्मन तृप्त हो जाता है. इस दौरान अगर एक गर्म चाय की प्याली और गरमा गर्म पकौड़े मिल जाए तो बारिश का मजा दोगुना हो जाता है. घर के अंदर बैठ कर तो ये मौसम काफी सुहाना लगता है, लेकिन सड़कों पर उतरते ही मन किरकिरा हो जाता है. सड़कों की मिट्टी और बारिश के बूंदों के मेल से हर तरफ पसरे कीचड़ को देख कर बरसात के सारे सुहाने पल हवा हो जाते हैं. मन करता है कि बस घर में ही बैठे रहे, कीचड़ में निकले ही नहीं, लेकिन घर बैठना भी संभव नहीं होता है, जरूरी काम कीचड़ और पानी देख कर तो नहीं रुकते हैं. इसी बात को समझते हुए एक दूल्हे ने बारिश से हुए जलजमाव के बावजूद अपनी दुल्हनिया को विदा कर ले जाता हुआ दिखा. घुटने तक लबालब पानी में दुल्हन की विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है.

लबालब पानी के बीच अनोखी विदाई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों नए नवेले दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दूल्हे राजा अपनी दुल्हनिया को शादी के बाद विदा करा कर ले जा रहे हैं. वीडियो की खास बात यह है कि घुटने तक पानी से लबालब रास्ते पर ही दूल्हा-दुल्हन की सवारी चल पड़ी है. वेडिंग ड्रेस की चिंता छोड़ कर नया जोड़ा तालाब बनी सड़क पर पानी को चीरते हुए आगे बढ़ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स को इस अनदेखे और अनोखी विदाई का वीडियो काफी पसंद आ रहा है. विदाई का यह यूनिक वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने कही ये बात

वीडियो पर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "दुल्हन ने रो रो कर बाढ़ ला दिया." दूसरे यूजर ने लिखा, "रुक जाता भाई दो-चार दिन, दुल्हन कहीं भागे थोड़ी न जा रही थी." एक अन्य यूजर ने वीडियो पर दिलचस्प प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "लग रहा है दूल्हा-दुल्हन ने पतीले में खाना खाया था." इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, इसे अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नौ हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे 16.5 हजार अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया है.

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी विदाई, बारिश के पानी से लबालब रास्ते पर निकली दूल्हा-दुल्हन की सवारी
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com