पानी के तेज बहाव में ब्रिज समेत बह गए कई लोग, VIDEO देख सहम गया हर कोई

ब्राजील (Brazil) में देखते-ही-देखते एक ब्रिज (Bridge) तेज पानी की धार में बह गया. ये पूरा नजारा कैमरे में कैद हो गया, जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

पानी के तेज बहाव में ब्रिज समेत बह गए कई लोग, VIDEO देख सहम गया हर कोई

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

इंटरनेट (Internet) की दुनिया में आए दिन कई वीडियो (Video) आते सुर्खियां बटोरते रहते हैं, जिसमें से कुछ वीडियो लोगों को खूब हंसाते हैं, तो कुछ डरा भी देते हैं. इसी तरह का एक वीडियो (Video) आया है ब्राजील (Brazil) से, जहां देखते-ही-देखते एक ब्रिज (Bridge) तेज पानी की धार में बह गया. ये पूरा नजारा कैमरे में कैद हो गया, जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर भी किया है.

इस वीडियो में लोगों को बेहद खौफनाक मंजर दिखा इसलिए हर कोई इसे देखकर परेशान है. वीडियो (Video) में साफ देखा जा सकता है कि शहर के बीचों-बीच तेज बहाव वाले पानी के ऊपर एक पुल है और लोग उस पर चल रहे हैं. लेकिन उन्हें क्या पता कि अगले कुछ ही पल में उनके साथ कितनी भयावह घटना होने वाली है. लोगों के आने-जाने के दौरान ही ब्रिज (Bridge) अचानक से टूट जाता है और पुल पर चल रहे लोग कुछ ही सेकेंड में पानी में समा जाते हैं. 

यहां देखिए वीडियो-

वीडियो में साफ दिख रहा है कि ब्रिज पानी के तेज बहाव में बह जाता है. किनारे कार के पास खड़ा व्यक्ति भी डर कर एक तरफ चला जाता है, मगर पानी का बहाव इतना तेज होता है कि वह उसे अपने साथ बहा ले जाता है और इसलिए कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता. इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा किया गया है. कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद बुरी तरह सहम गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो (Video) देखने के बाद लिखा कि ऐसे मंजर को देख कोई भी सिहर उठेगा. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं तो ये वीडियो देखकर ही सहम गया, वहां असल में क्या खौफनाक मंजर होगा, इसका अंदाजा लगाना भी बेहद मुश्किल है.