सिर्फ कुछ बटन दबाकर DJ ने बजा दिया धमाकेदार म्यूजिक, कुछ हुए इंप्रेस तो कुछ ने दी अजीबोगरीब राय

जरा सा मौका मिलता है और हुनर शबाब पर पहुंच जाता है. ऐसे ही एक हुनरमंद डीजे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सिर्फ कुछ बटन दबाकर DJ ने बजा दिया धमाकेदार म्यूजिक, कुछ हुए इंप्रेस तो कुछ ने दी अजीबोगरीब राय

पहले नहीं देखा होगा ऐसा डीजे, वीडियो हुआ वायरल

एक पुरानी कहावत है कि आवश्यकता ही आविष्कार की जननी होती है, जिनके शौक बड़े होते हैं या जुनून बन जाते हैं, लेकिन उन्हें पूरा करने के लिए हर सुविधा नहीं मिलती, ऐसे लोग अपना शौक पूरा करने के लिए कोई न कोई जरिया ढूंढ ही लेते हैं. वैसे भी हुनरमंद हों तो कोई कमी आड़े नहीं आती. जरा सा मौका मिलता है और हुनर शबाब पर पहुंच जाता है. ऐसे ही एक हुनरमंद डीजे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे एक शानदार कनसोल तो नहीं मिला, लेकिन जुगाड़ करने का मौका जरूर मिल गया और इस डीजे ने अपना कमाल दिखा दिया.

टूटे तारों से निकला संगीत

पीली शर्ट और काली टोपी में दिख रहे इस डीजे का वीडियो वायरल हो रहा है, जो पूरी मस्ती में झूमते हुए म्यूजिक बजा रहा है. अपनी ही बीट्स पर खुद को झूमने से रोक नहीं पा रहा है, लेकिन सामने न कोई बड़ा सा कनसोल है, न कंप्यूटर है न कोई डिस्क है. इसके बावजूद बस ये डीजे कुछ बटनों को दबाता है और संगीत निकलने लगाता है. इस शख्स के पास सिर्फ एक माइक है. कुछ बटन हैं. आसपास टूटे तारों का जाल नजर आ रहा है और एक पुराने मॉडल का कीपैड वाला मोबाइल सामने रखा है, लेकिन संगीत की जादूगरी में कोई कमी नहीं है. इस वीडियो को शेयर करने वाले इंस्टाग्राम हैंडल बेस्ट बीट्स मेकर्स वर्ल्ड ने इसे कैप्शन दिया है कि, अच्छा संगीत बनाने के लिए आपको बहुत ज्यादा पैसों की जरूरत नहीं है.

यहां देखें वीडियो

गरीब या हुनरमंद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया के यूजर्स की राय भी बंट गई है. कुछ यूजर्स को ये डीजे बेहद टैलेंटेड नजर आ रहा है, तो कुछ को ये पकाऊ भी लग रहा है. एक यूजर ने लिखा कि, ये गरीब डीजे है. एक यूजर ने लिखा कि, ऐसा स्पीकर मैंने 12 साल की उम्र में बना लिया था. कुछ यूजर्स ने डीजे के हुनर की भी तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि, ये बहुत से डीजे से ज्यादा बेहतर है. एक यूजर ने लिखा कि, इसे एक अच्छा कनसोल दो ये बेस्ट डीजे बनेगा.