अफ्रीकी बच्चों ने काला चश्मा गाने पर किया धांसू डांस, किलर परफॉर्मेंस देख हर कोई कर रहा तारीफ

नॉर्वेजियन डांस क्रू के किलर मूव्स से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार प्रदर्शन से लेकर नंबर तक, हमने यह सब देखा है.

अफ्रीकी बच्चों ने काला चश्मा गाने पर किया धांसू डांस, किलर परफॉर्मेंस देख हर कोई कर रहा तारीफ

अफ्रीकी बच्चों ने काला चश्मा गाने पर किया धांसू डांस

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का गाना काला चश्मा (Kala Chashma) भले ही 2018 में रिलीज हुआ हो, लेकिन इसकी लोकप्रियता आज भी कम नहीं हुई है. अगर आप एक शौकीन सोशल मीडिया यूजर हैं, तो आपने बार-बार देखो ट्रैक पर लोगों के ढेर सारे वीडियो देखे होंगे. नॉर्वेजियन डांस क्रू के किलर मूव्स से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार प्रदर्शन से लेकर नंबर तक, हमने यह सब देखा है. अब, गाने पर नाचते हुए अफ्रीकी बच्चों की एक क्लिप ऑनलाइन सामने आई है. और, यह लोगों को बहुत पसंद आ रही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को युगांडा के एक एनजीओ स्मैश टैलेंट फाउंडेशन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एनजीओ के छोटे लड़कों को आकर्षक गीत पर उत्साहपूर्वक डांस करते हुए देखा जा सकता है. हमें यकीन है कि आपको भी इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करेंगे.

देखें Video:

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "युगांडा बॉलीवुड से मिलता है." यह वीडियो 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को इनका किलर डांस परफॉर्मेंस बहुत पसंद आ रहा है. और लोग वीडियो पर तारीफों भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "इसे प्यार करना." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "वाह, इतना मनोरंजक डांस."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुरु ग्रंथ साहिब जी के पहले प्रकाश पर्व पर फूलों से सजा Golden Temple