टीचर ने लड़कियों के साथ साथ लड़कों को भी सिखाया गुड टच बैड टच में फर्क, देखें VIDEO

वीडियो देख चुके लोग टीचर की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि, हर स्कूल में खासकर बच्चियों को यह शिक्षा दी जाती है, लेकिन लड़कों को भी इस तरह शिक्षा देना अच्छी बात है.

टीचर ने लड़कियों के साथ साथ लड़कों को भी सिखाया गुड टच बैड टच में फर्क, देखें VIDEO

Good Touch Bad Touch: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर सिर्फ लड़कियों को नहीं, बल्कि लड़कों को भी गुड टच और बैड टच के बारे में समझाती नजर आ रही है. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख चुके लोग टीचर की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि, हर स्कूल में खासकर बच्चियों को यह शिक्षा दी जाती है, लेकिन लड़कों को भी इस तरह शिक्षा देना अच्छी बात है.

इंटरनेट पर यूजर्स का ध्यान खींच रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक टीचर सिर्फ बच्चियों को नहीं बल्कि लड़कों को भी गुड टच और बैड टच का मतलब सिखा रही है. टीचर बच्चों को बता रही हैं कि, गुड टच में विश्वसनीय लोग प्यार से गाल को छू सकते हैं या फिर गले लग सकते हैं. अगले ही पल टीचर बताती है कि, कैसे चेस्ट एरिया पर हाथ डालना या कमर के नीचे छूना बैड टच कहलाता है. टीचर बच्चों को बताती है कि, गलत नीयत से इस तरह टच करने की कोशिश की जाती है. 

यहां देखें वीडियो

Teacher educates students on good touch and bad touch
byu/sixty9e inIndiaSpeaks

Reddit पर शेयर किए गए इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को @sixty9e नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देख चुके लोग टीचर की बढ़चढ़ कर तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि, आज के समय में ऐसी टीचर्स की ही जरूरत समाज को है.

ये Video भी देखें: CJI DY Chandrachud Chamber- जहां मिलती है इंसाफ़ की गारंटी, फाइलों के तामझाम में नहीं उलझता न्याय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com