ऊपर बन रहा था Pizza और नीचे तड़प रहा था सांप, ओवन खोलकर निकाला तो हुआ ऐसा... देखें Video

नॉर्थ केरोलिना (North Carolina) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक परिवार ने रात के खाने के लिए ओवन के अंदर पीजा बेक करने के लिए रखा. जब उन्होंने बंद किया तो अंदर एक सांप तड़पता हुआ दिखा.

ऊपर बन रहा था Pizza और नीचे तड़प रहा था सांप, ओवन खोलकर निकाला तो हुआ ऐसा... देखें Video

ऊपर बन रहा था Pizza और नीचे तड़प रहा था सांप, खोलकर देखा तो...

नॉर्थ केरोलिना (North Carolina) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक परिवार ने रात के खाने के लिए ओवन के अंदर पीजा बेक करने के लिए रखा. जब उन्होंने बंद किया तो अंदर एक सांप तड़पता हुआ दिखा. एम्बर हेल्म और उनके पति रॉबर्ट सोमवार रात पीजा गर्म कर रहे थे. उन्होंने देखा कि उनके ओवन से धुआं निकल रहा है और एक अजीब सी गंध आ रही है. उन्होंने झांककर देखा तो होश उड़ गए. नीचे की तरफ एक सांप की डेड बॉडी पड़ी थी. 

हाईवे पर तेज रफ्तार में दौड़ाई गाड़ी, कैमरे में कैद हुआ खतरनाक Car Crash का Video

एम्बर ने स्थानीय चैनल WRAL से बात करते हुए कहा, "ओवन के अंदर से धुआं निकलना शुरू हो गया. मैंने घर में मौजूद सभी लोगों को दूर रहने को कहा. जब मैंने ओवन के अंदर देखा तो एक मरा हुआ सांप पड़ा हुआ था.''

पाकिस्तान की जेल में पुलिस की छापेमारी, देखकर उड़े होश, अंदर से मिले 25 TV, 300 मोबाइल फोन और...

रॉबर्ट ने कहा, "वो शांत था और बेहद डरावना था. मरे हुए सांप को ओवन के अंदर देखना बुरे सपने की तरह था.'' उन्होंने न्यूज चैनल और ऑब्जर्वर को बताया कि सांप लगभग 18 इंच लंबा था. 

इमरान खान के मंत्री पहुंचे शादी में... रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल कि जड़ दिया जोरदार थप्पड़

देखें Video:

परिवार ने बताया कि उन्होंने ओवन के अंदर किसी भी चीज को नहीं रखा था. सीएनएन से बात करते हुए एम्बर ने कहा कि उन्होंने आखिरी बार ओवन का इस्तेमाल क्रिसमस पर हैम को पकाने में किया था. जब उन्होंने पीजा रखा तो ध्यान नहीं दिया. गंध आने के बाद महसूस हुआ कि पीजा के अलावा भी ओवन में कोई चीज रखी हुई थी.

Video: फैन ने पुराने मोबाइलों से बनाई विराट कोहली की तस्वीर, तो देखकर कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपल ने सांप पकड़ने वालों को बुलाया और घर की जांच कराई कि कहीं उनके घर में और सांप तो नहीं हैं.