Viral Video: शेरनी पर लकड़बग्घों ने किया अटैक, हुई भयानक गैंगवार, फिर दोस्तों ने बचाई ज़िंदगी

एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लकड़बग्घे मिल कर शेरनी को अपना निशाना बनाते हैं और वह भी कमजोर पड़ने लगती है, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि आखिर लकड़बग्घों को उल्टे पैर लौटना पड़ता है.

Viral Video: शेरनी पर लकड़बग्घों ने किया अटैक, हुई भयानक गैंगवार, फिर दोस्तों ने बचाई ज़िंदगी

शेर को जंगल का राजा कहा जाता है, कोई भी जानवर उससे दुश्मनी नहीं करना चाहता, न ही भिड़ना चाहता है. लेकिन कभी-कभी ये शेर भी मुश्किल में पड़ जाता है, जब जानवरों का झुंड उन्हें घेर ले. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लकड़बग्घे मिल कर शेरनी को अपना निशाना बनाते हैं और वह भी कमजोर पड़ने लगती है, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि आखिर लकड़बग्घों को उल्टे पैर लौटना पड़ता है. शेरनी और लकड़बग्घों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शेरनी पर लकड़बग्घों का अटैक
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लकड़बग्घों का झुंड जंगल में शेरनी पर एक साथ टूट पड़ता है. देखते ही देखते वह सभी शेरनी पर भारी पड़ने लगते हैं और उसे जमीन पर पटक देते हैं. लेकिन अपने साथी को यूं फंसा हुआ देख वहां कई सारी शेरनियां पहुंच जाती हैं और फिर क्या लकड़बग्घों की खैर नहीं होती. शेरनियां उन लकड़बग्घों को ऐसा डराती हैं कि वह वहां से भागने को मजबूर हो जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


3.8 मिलियन व्यूज
वीडियो को आईएफएस अधिकारी अनुपम शर्मा के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. उन्होंने वीडियो को दिलचस्प कैप्शन देते हुए लिखा, 'Reminded me of school days: "मेरे चार दोस्तों को आने दे, तब देखता हूं तुम्हें.' वीडियो को सोशल मीडिया के कई यूजर्स को भी अपने स्कूल के दिनों की याद आ गई और कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, हां स्कूल लाइफ में बिल्कुल यही होता था. वीडियो को अब तक 3.8 मिलियन बार देखा जा चुका है.