सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने नाइटी पहनकर कोलकाता के फ्लाईओवर पर किया डांस, तो भरना पड़ा जुर्माना, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज किया और सैंडी साहा और वीडियो बनाए जाने के दौरान उनके साथ मौजूद लोगों को एक नोटिस भेजा है.

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने नाइटी पहनकर कोलकाता के फ्लाईओवर पर किया डांस, तो भरना पड़ा जुर्माना, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने नाइटी पहनकर कोलकाता के फ्लाईओवर पर किया डांस

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर (social media influencer) सैंडी साहा (Sandy Saha) एक वीडियो के लिए मुसीबत में पड़ गए हैं, जिसमें उन्हें एक व्यस्त फ्लाईओवर पर डांस करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में साहा को शहर के मां फ्लाईओवर पर खड़ी एक कार से बाहर निकलते हुए, सड़क के डिवाइडर तक चलते हुए और नाचते हुए दिखाया गया है. इंडिया टुडे के मुताबिक, कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने मंगलवार को कार के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया. लालबाजार में यातायात नियंत्रण कक्ष ने सीसीटीवी फुटेज और फेसबुक पर सैंडी साहा द्वारा शेयर किए गए वीडियो के जरिए वाहन के मालिक की पहचान की.

3 मिनट और 38 सेकंड के इस वीडियो में उन्हें मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने... गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. माँ फ्लाईओवर वही फ्लाईओवर है जिसे हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) की छवि को बढ़ावा देने के लिए एक अखबार के विज्ञापन में दिखाया गया था. हालांकि, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ममता बनर्जी की सरकार (Mamata Bannerjee's government) द्वारा बनाए गए फ्लाईओवर को मध्य कोलकाता में 'मां फ्लाईओवर' के रूप में पहचाना है.

देखें Video:

पिछले सोमवार को पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को फेसबुक पर अबतक 4.2 मिलियन बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में, कई लोगों ने कोलकाता पुलिस को टैग किया और उनसे ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए प्रभावित करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा.

कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज किया और सैंडी साहा और वीडियो बनाए जाने के दौरान उनके साथ मौजूद लोगों को एक नोटिस भेजा है.


फ़र्स्टपोस्ट के अनुसार, 15 लाख से अधिक फ़ेसबुक फॉलोअर्स वाले सैंडी साहा ने किसी भी गलत काम से इनकार किया है. बाद में उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें नहीं पता था कि फ्लाईओवर पर कारों को रोकना प्रतिबंधित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में, एक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर इसी तरह के स्टंट के लिए मुश्किल में पड़ गया. इंदौर की श्रेया कालरा ने एक इंस्टाग्राम वीडियो के लिए खुद को ट्रैफिक सिग्नल पर नाचते हुए फिल्माया, जिसके बाद उन्हें ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए नोटिस दिया गया.