Viral Video: मॉडल ने ट्रैफिक के बीच सड़क पर किया जोरदार डांस, इंटरनेट पर वीडियो मचा रहा धमाल

इंदौर शहर का एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मॉडल श्रेया कालरा (Shreya Kalra) ट्रैफिक के बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Viral Video: मॉडल ने ट्रैफिक के बीच सड़क पर किया जोरदार डांस, इंटरनेट पर वीडियो मचा रहा धमाल

मॉडल श्रेया कालरा पर FIR दर्ज

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने के लिए लोग अकसर उटपटांग हरकतें करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते नजर आते हैं. इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मॉडल ट्रैफिक के बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही  हैं. इस मॉडल का नाम श्रेया कालरा (Shreya Kalra) है. ये एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) और मॉडल (Model) हैं. सोशल मीडिया पर भी ये काफी एक्टिव रहती हैं. श्रेया के इंस्टाग्राम पर 2.56 लाख फॉलोअर्स हैं. श्रेया अकसर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो फैन्स के आठ शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो डांस वीडियो शेयर किया है, उसकी वजह से वो बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं.


श्रेया कालरा (Shreya Kalra) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, श्रेया ट्रैफिक के बीच सड़क पर डांस कर रही हैं. ये वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर का है. बता दें, सोमवार को श्रेया इंदौर के रसोमा चौराहे और कार की छत पर चढ़कर देखा गया था. उनका ये वीडियो कुछ ही समय में जमकर वायरल हो गया. जिसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने इस पर कारवाई करने के आदेश दिए. बाद में विजय नगर थाना पुलिस ने श्रेया के खिलाफ केस दर्ज किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि मॉडल ने इस मामले में अपनी सफाई रखी है. श्रेया का कहना है, उनका डांस के दौरान किसी नियम का उल्लंघन करना नहीं था और उन्होंने नियम भी नहीं तोड़े हैं. वो वहां लोगों को जागरूक करना चाहती थीं.  श्रेया ने आगे कहा, वो रेड सिग्नल के दौरान डांस कर रही थीं ताकि लोग सिग्नल पर रुकें और पैदल यात्री जेब्रा क्रॉसिंग से सड़क पार कर सकें.