Viral Video: हैल्लो फूड लवर्स! मार्केट में आ गया है ''कुरकुरे वाला डोसा'', खाना पसंद करेंगे

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक लोग मौजूद होते हैं, जो हर तरह के कंटेंट शेयर करते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर लोग खाने-पीने वाली चीज़ों को बहुत ही ज़्यादा शेयर करते हैं. फूड लवर्स ऐसे वीडियोज़ को देखना बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करते हैं.

Viral Video: हैल्लो फूड लवर्स! मार्केट में आ गया है ''कुरकुरे वाला डोसा'', खाना पसंद करेंगे

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक लोग मौजूद होते हैं, जो हर तरह के कंटेंट शेयर करते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर लोग खाने-पीने वाली चीज़ों को बहुत ही ज़्यादा शेयर करते हैं. फूड लवर्स ऐसे वीडियोज़ को देखना बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करते हैं. देखा जाए तो वर्तमान में कई ऐसे लोग हैं, जो फूड्स में बहुत ही ज़्यादा प्रयोग करते हैं. मैग्गी सबसे ज़्यादा प्रयोग का शिकार हुआ है. अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर हुआ है, जिसे देखने के बाद आप ऐसे प्रयोग करने वालों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने लगेंगे.

पहले ये वीडियो देखिए

ये वीडियो मसाला डोसा का है, जिसमें कुरकुरे मिलाया जा रहा है. अब इस इंसान को कोई कैसे बताए कि कुरकुरे को मसाला डोसा में नहीं मिलाते हैं, इसे बस ऐसे ही खाते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स बुरी तरह से भड़क गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग बहुत ही ज़्यादा कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को  hegreatindianfoodie नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. जो काफी पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 2 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक्स किए हैं. वहीं कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं.