ट्रक के नीचे आ गया बाइक ड्राइवर, टायर निकला सिर के ऊपर से तो देखें क्या हुआ, वायरल हुआ VIDEO

आईपीएस अफसर राज तिलक रौशन ने वीडियो को शेयर किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. उन्होंने बताया कि हेलमेट कैसे जान बचा सकता है और सड़क दुर्घटना को कैसे रोक सकता है.

ट्रक के नीचे आ गया बाइक ड्राइवर, टायर निकला सिर के ऊपर से तो देखें क्या हुआ, वायरल हुआ VIDEO

पुणे में कुछ लोगों ने हेलमेट का अंतिम संस्कार किया. क्योंकि उनका मानना है कि हेलमेट यूजलेस है और कोई काम नहीं आता. लेकिन सच्चाई ये है कि भारत में हजारों हादसे हेलमेट न पहनने से होते हैं. इसलिए पुलिस हेलमेट पहनकर ही बाइक चलाने को कहती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी समझ जाएंगे कि हेलमेट कितना जरूरी होता है. आईपीएस अफसर राज तिलक रौशन ने वीडियो को शेयर किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. उन्होंने बताया कि हेलमेट कैसे जान बचा सकता है और सड़क दुर्घटना को कैसे रोक सकता है. 

MS Dhoni से मिलने के लिए ग्राउंड पर आई 87 वर्षीय महिला, बोली- ये है आज के क्रिकेट का 'DON'

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार ट्रक के बिलकुल पास चला रहा है और आगे जाने के चक्कर में वो गाड़ी का बैलेंस खो देता है और ट्रक के नीचे आ जाता है. ट्रक का टायर उसके सिर के ऊपर से निकल जाता है. लेकिन उसको खरौंच तक नहीं आती क्योंकि उसने हेलमेट पहना हुआ था. हेलमेट को चकनाचूर हो गया लेकिन वो बिलकुल ठीक था. हादसे के बाद वो रोड के पास ही बैठ जाता है. 

जब चार शेर सड़क पर निकल पड़े तो बढ़ गईं कार ड्राइवरों की धड़कनें, VIDEO वायरल

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2013 बैच के आईपीएस अफसर नागपुर के ट्रैफिक डीसीपी हैं. उनके इस वीडियो को 85 रि-ट्वीट्स और 186 लाइक्स मिल चुके हैं. उनके इस वीडियो को हर जगह शेयर किया जा रहा है और हेलमेट पहनने के लिए जाग्रुक किया जा रहा है. इस वीडियो में अगर बाइक चालक हेलमेट न पहना होता तो बड़ा हादसा हो सकता था.