इस फोटो में नज़र आ रही है अंधेरे में चमकने वाले जानवर की आंखें, क्या आपको पता है उसका नाम ?

एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दो जंगली जानवर एकसाथ नज़र आ रहे हैं और उनकी आंखें अंधेरे में काफी तेज चमक रही हैं. फोटो ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

इस फोटो में नज़र आ रही है अंधेरे में चमकने वाले जानवर की आंखें, क्या आपको पता है उसका नाम ?

इस फोटो में नज़र आ रही है अंधेरे में चमकने वाले जानवर की आंखें

कई बार ऐसा होता है कि सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली बहुत सी तस्वीरें और वीडियो हमें हैरानी में डाल देते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दो जंगली जानवर एकसाथ नज़र आ रहे हैं और उनकी आंखें अंधेरे में काफी तेज चमक रही हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को आईएफएस अधिकारी परवीन कासवां ने शेयर किया है. फोटो ने हर किसी को हैरान कर दिया है और सभी फोटो को देखकर कन्फ्यूज़ भी हो रहे हैं.

फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए परवीन कासवान ने कैप्शन में लिखा है, “आंखें जो जंगल को जगमगा देती हैं. तो आपको क्या दिखा.”  वायरल हो रही इस तस्वीर में अंधेरे में दो जोड़ी आंखें दिखाई दे रही है, जिनकी रोशनी से जंगल जंगमगा रहा है.

क्या आप बता सकते हैं कि इस तस्वीर में दिख रही आंखें किस जानवर की हैं ?

देखें Photo:

कासवां ने अपने ही पोस्ट का जवाब देते हुए जवाब भी लोगों के साथ शेयर किया है. हालाँकि, सीधे उत्तर देने के बजाय उन्होंने उत्तर देने के लिए विलियम ब्लेक की कविता द टाइगर की एक लाइन को चुना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट पर अबतक 3 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "अंधेरे में एक खूबसूरत #टाइगर, परवीन." दूसरे ने लिखा, "उनमें दो हैं."