फ्लाइट में महिला इस तरह बाल फैलाकर बैठी, कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई फोटो, देखकर भड़के लोग

फोटो में आप देख सकते हैं कि एक महिला जो सीट पर बैठी है और उसने लंबे बालों को खोलकर सीट पर पीछे की ओर ऐसे फैला रखा कि पूरी सीट ही ढक गई है.

फ्लाइट में महिला इस तरह बाल फैलाकर बैठी, कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई फोटो, देखकर भड़के लोग

फ्लाइट में महिला इस तरह बाल फैलाकर बैठी, कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई फोटो

फ्लाइट में बैठना बहुत से लोगों का सपना होता है, तो वहीं प्लेन में सफर करना कुछ लोगों के लिए बेहद आमबात है. क्योंकि आजकल तो ज्यादातर लोग समय की बचत करने के लिए फ्लाइट में ही सफर करना पसंद करते हैं. लेकिन, एक चीज जो हर किसी के लिए खास है वो ये कि हर कोई जीवन में एक बार तचो फ्लाइट में बैठने का अनुभव जरूर करना चाहता है. ऐसे में फ्लाइट में आपको हर तरह के लोगों का सामना करना पड़ता है. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो पहली बार फ्लाइट में बैठते हैं, वहीं कुछ लोग फ्लाइट में बैठने के बाद भी घर जैसी हरकतें करते हैं.

देखें Photo:

सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे शेयर करके एक यूजर ने पूछा है कि, क्या आपको इससे परेशानी होगी ? फोटो में आप देख सकते हैं कि एक महिला जो सीट पर बैठी है और उसने लंबे बालों को खोलकर सीट पर पीछे की ओर ऐसे फैला रखा कि पूरी सीट ही ढक गई है, जिसकी वजह से पीछे बैठे किसी भी यात्री को परेशानी हो सकती है. फोटो को ट्विटर पर @Antman0528 नाम के यूजर ने शेयर किया है. फोटो पर अबतक सैंकड़ों लोग अपना रिएक्शन दे चुके हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फोटो पर अबतक 28 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपमें से ज्यादातर लोग फ्लाइट में सफर कर चुके होंगे. इस तस्वीर को देखने के बाद वो भी समझ सकते हैं कि ऐसी चीजों से दूसरे यात्रियों को कितनी दिक्कत होती है. पीछे की सीट पर बैठा यात्री तो फैले हुए बालों की वजह से अपनी फूड ट्रे को भी खोल नहीं सकता. और न ही सीट का सपोर्ट लेकर सो सकेगा.