पैसा जमा करने बैंक गए शख्स ने स्लिप पर लिख दी ऐसी बात, देख लोगों का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल

इस वायरल इमेज में बैंक की एक डिपॉजिट स्लिप नजर आ रही है, जिसमें एक शख्स ने 'राशि' के कॉलम में अमाउंट की जगह कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसे पढ़कर कुछ लोग अपना सिर पकड़ रहे हैं.

पैसा जमा करने बैंक गए शख्स ने स्लिप पर लिख दी ऐसी बात, देख लोगों का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल

राशि' के कॉलम में अमाउंट की जगह शख्स ने लिख दी अजीबोगरीब बात

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. वही कुछ वायरल वीडियो दिल छू लेते हैं, तो कभी कुछ वायरल फोटो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मजेदार पोस्ट लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वायरल इमेज में बैंक की एक डिपॉजिट स्लिप नजर आ रही है, जिसमें एक शख्स ने 'राशि' के कॉलम में अमाउंट की जगह कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसे पढ़कर कुछ लोग अपना सिर पकड़ रहे हैं, तो कुछ का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. 

वायरल हो रही ये फोटो यूं तो पुरानी है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को @NationFirst78 नाम के यूजर ने 16 अप्रैल को शेयर किया था, जिसमें आपको बैंक की एक डिपॉजिट स्लिप नजर आ रही होगी. इमेज में देखा जा सकता है कि, कैसे खाताधारक ने कैश डिपॉजिट कराने के लिए अपनी हर एक जानकारी इसमें एड की है, लेकिन शख्स ने 'राशि' के कॉलम में अमाउंट की जगह जो लिखा है, उसे पढ़कर यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

3rho4ar8

दरअसल, शख्स ने अमाउंट वाले कॉलम में 'तुला राशि' लिख दिया है. यही वजह है कि शख्स द्वारा किया गया ये कारनामा देखकर लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. इमेज के अनुसार, यह मामला मुरादाबाद की एक बैंक शाखा का बताया जा रहा है. वायरल इमेज को देखकर लोग खूब मौज ले रहे हैं और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कोई मजे लेते हुए पूछ रहा है कि, क्या बैंक ने खाताधारक से उसकी राशि पूछी थी, तो कोई इस पर कुछ अलग ही प्रतिक्रिया दे रहा है. 

ये भी देखें- 22 तरह के स्वादिष्ट समोसे मिलते हैं इस दुकान में, मलाई पनीर समोसा बहुत ख़ास है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com