गांव के घर में बने मिट्टी के चूल्हे की तस्वीर हुई वायरल, लोग बोले- इसके सामने तो लंदन और मॉस्को भी कुछ नहीं...

वायरल हो रही इस तस्वीर में एक घर के अंदर एक "मिट्टी का चूल्हा" दिखाया गया है. बगल में लकड़ी का एक छोटा सा स्टूल भी है और चूल्हे पर कड़ाही है.तस्वीर निश्चित रूप से आपको पुराने समय की याद दिलाएगी.

गांव के घर में बने मिट्टी के चूल्हे की तस्वीर हुई वायरल, लोग बोले-  इसके सामने तो लंदन और मॉस्को भी कुछ नहीं...

गांव के घर में बने मिट्टी के चूल्हे की तस्वीर हुई वायरल

अगर आपने कभी गांव गए हैं या आपका कोई रिश्तेदार गांव में रहता है, तो आपने ये तस्वीर जरूर देखी होगी. स तस्वीर को देखकर तो आप सभी समझ ही गए होंगे कि ये क्या है ? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मिट्टी के चूल्हे की इस तस्वीर ने सभी की पुरानी और गांव की यादों को ताज़ा कर दिया है. इस फोटो को ट्विटर पर महाकवि दिनकर नाम के पेज से शेयर किया गया है.

वायरल हो रही इस तस्वीर में एक घर के अंदर एक "मिट्टी का चूल्हा" दिखाया गया है. बगल में लकड़ी का एक छोटा सा स्टूल भी है और चूल्हे पर कड़ाही है.तस्वीर निश्चित रूप से आपको पुराने समय की याद दिलाएगी और इसे याद करना बहुत अच्छा है.

देखें Video:

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, "लंदन और मॉस्को उस गांव के सामने कुछ भी नहीं हैं जिसमें मैं पैदा हुआ था." पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “हाल के वर्षों में मैंने ऐसा कोई घर नहीं देखा. मिस माय ओल्ड विलेज.” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "शुद्ध सोना."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केके की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई, पोस्‍टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट से खुलासा