चालान से बचने के लिए अपनी जान खतरे में डालता नजर आया शख्स, लोडिंग ट्रक पर सवार अपनी ही कार चुरा ले भागा

सोशल मीडिया पर एक शख्स का अजब गजब वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स चलते लोडिंग ट्रक पर सवार अपनी ही कार को चुराता नजर आ रहा है.

चालान से बचने के लिए अपनी जान खतरे में डालता नजर आया शख्स, लोडिंग ट्रक पर सवार अपनी ही कार चुरा ले भागा

चलते ट्रक से अपनी ही कार लेकर रफू चक्कर हो गया शख्स, देखें वायरल वीडियो

किसी भी इंसान की समझदारी तब देखने को मिलती है, जब वो मुसीबत में होता है. मुसीबत में पड़ने पर ही दिमाग में दस तरह के आइडियाज आते हैं. सोशल मीडिया पर लोगों के ऐसे ही सनसनीखेज जुगाड़ और ट्रिक देखने को मिलते रहते हैं. ऐसे ही एक उस्ताद टाइप शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने चलते लोडिंग ट्रक (गाड़ियां ढोने वाले ट्रक) से अपनी कार बचा ली. ये बंदा ट्रक से अपनी ही कार चुराकर रफूचक्कर हो गया, वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वो चालान यानी कि फाइन से बचना चाहता था.

यहां देखें वीडियो

चलते ट्रक से कार निकाल ले गया बंदा   

ट्विटर पर इस वीडियो को सीसीटीवी इडियट नाम के चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे ट्रक पर लदी अपनी कार को वापस पाने के लिए ये शख्स कार को मूविंग ट्रक के बगल में लगाकर उस पर चढ़ जाता है औऱ फिर लॉक खोलकर अपनी कार सड़क पर कुदा देता है. इस शख्स की कार को ट्रक शायद पुलिस स्टेशन ले जा रहा था और अपनी कार को वापस पाने का कोई जुगाड़ ना देखकर इस शख्स ने ऐसा पैंतरा अपनाया. हालांकि, हम सलाह नहीं देंगे कि आप अपनी कार को बचाने के लिए ऐसा कुछ करें, क्योंकि ये रिस्की हो सकता है और कानून का उल्लंघन भी. 

जिंदगी जरूरी है या कार?  लोग पूछ रहे हैं सवाल    

वीडियो में शख्स ड्राइविंग सीट से ट्रक पर चढ़कर अपनी कार चोरी कर के नौ दो ग्याहर होता नजर आ रहा है. इसकी हिम्मत देखकर कुछ लोग हैरान हैं, तो कुछ लोग इसे उस्ताद कह रहे हैं. हालांकि, ये पहला मामला नहीं है. ऐसे ही दुनिया भर में लोग फाइन से बचने के लिए ऐसे कारनामे कर डालते हैं, जिन्हें देखकर वाकई दुनिया दंग रह जाती है. इस वीडियो को इस शख्स के बगल में बैठे एक दूसरे बंदे ने बनाया और ट्रक के चालकों को इसकी खबर तक ना लगी. वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसकी व्यूअरशिप बढ़ती जा रही है. एक यूजर ने लिखा है कि, 'महज जरा से चालान के लिए अपनी जान दांव पर लगाना बेवकूफी है.'

ये भी देखें- मां बनने वाली स्वरा भास्कर को पति फहाद के साथ एयरपोर्ट पर किया गया क्लिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com