VIDEO: विदाई के समय दुल्हन का हाथ पकड़कर फूट-फूट कर रोने लगा भाई, प्यार देख लोगों की आंखें हुईं नम

शादी का दिन यूं तो हर लड़की और उसके घरवालों के लिए उनकी जिंदगी का सबसे अहम दिन होता है. इस दौरान दुल्हन और उसके घरवालों के चेहरे पर एक ओर जहां खुशी खिली रहती हैं, वहीं दूसरी ओर एक दूसरे से बिछड़ने का दुख भी देखने को मिलता है. हाल ही में एक ऐसा ही विदाई का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी शायद नम हो जाएंगी.

VIDEO: विदाई के समय दुल्हन का हाथ पकड़कर फूट-फूट कर रोने लगा भाई, प्यार देख लोगों की आंखें हुईं नम

Indian Wedding Viral Video: शादी में दुल्हन की विदाई के समय अक्सर घरवालों की आंखों से आंसू झर-झरकर बह निकलते हैं. यह वही समय होता है, जब बेटी बाबुल का घर और मायका छोड़कर किसी और के घर की लक्ष्मी बन जाती है. यह पल किसी भी परिवार के लिए बेहद इमोशनल होता है. ये पल भाई-बहन के लिए भी बेहद भावुक कर देने वाला होता है. हाल ही में एक ऐसा ही दुल्हन की विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें बहन की विदाई पर भाई फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी भावुक हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, दुल्हन अपने मायके को छोड़कर पिया के घर जा रही होती है. इस दौरान कार में बैठी दुल्हन बेहद इमोशनल नजर आ रही होती है. इस बीच एक रस्म के दौरान भाई बहन की गाड़ी को धक्का दे रहा होता है. तभी बहन का हाथ पकड़कर भाई फूट-फूट कर रोने लगता है, जिसे परिवार के लोग चुप करते नजर आते हैं. बहन की विदाई देख भाई अपने आंसू रोक नहीं पाता और बिलख-बिलखकर रोने लगता है. इस वीडियो को देखकर वाकई कोई भी इमोशनल हो जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शादी का दिन यूं तो हर लड़की और उसके घरवालों के लिए उनकी जिंदगी का सबसे अहम दिन होता है. इस दौरान दुल्हन और उसके घरवालों के चेहरे पर एक ओर जहां खुशी खिली रहती हैं, वहीं दूसरी ओर एक दूसरे से बिछड़ने का दुख भी देखने को मिलता है. हाल ही में एक ऐसा ही विदाई का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी शायद नम हो जाएंगी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो everythingaboutnepal नाम के अकाउंट से शेयर कर रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी इमोशनल हो रहे हैं. इस वीडियो को अब तक पांच हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.