गांव में बच्चों ने पेड़ को बना दिया झूला और घूमने लगे गोल-गोल, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

गांव के बच्चों का झूला झूलते (Children On Makeshift Merry-Go-Round) हुए एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में बच्चे शानदार तरीके से झूला झूल रहे हैं.

गांव में बच्चों ने पेड़ को बना दिया झूला और घूमने लगे गोल-गोल, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

गांव के बच्चों ने जुगाड़ से बनाया झूला, IAS अफसर बोलीं- 'छोटी-छोटी खुशियां...' - देखें Video

गांव के बच्चों का झूला झूलते (Children On Makeshift Merry-Go-Round) हुए एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में बच्चे शानदार तरीके से झूला झूल रहे हैं. पिछले हफ्ते आईएएस अफसर सुप्रिया साहू (IAS officer Supriya Sahu) ने इस वीडियो को शेयर किया था, जो फिर वायरल हो चुका है. बच्चे ने खुद झूला बनाया और उसमें झूला झूलते देखा गया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटे से पड़े पर तीन बच्चों ने रस्सी को फंसाया और दौड़ते हुए स्पीड बनाई और हवा में झूलने लगे. उन्होंने ठीक वैसे ही झूले का आनंद लिया, जैसे पार्क में झूले से झुलाया जाता है. लेकिन यहां बच्चों ने खुद जुगाड़ से झूला बनाया और झूलते नजर आए. बच्चों की इस क्रिएटिविटी को ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

देखें Video:

वीडियो शेयर करते हुए सुप्रिया साहू ने कहावत लिखी, 'यह अक्सर सबसे सरल चीजें हैं जो सबसे अधिक खुशी लाती हैं.' उनके द्वारा शेयर किया गया 22 सेंकड का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्श्न्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com