विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 16, 2022

सड़क पर तैरती नजर आईं मछलियां, Video देख नहीं होगा खुद की आंखों पर यकीन

वायरल हो रहे इस वीडियो में सड़क पर गाड़ियां नहीं, बल्कि मचलती-इठलाती मछलियां फुर्ती से यहां से वहां जाती नजर आ रही हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है.

सड़क पर तैरती नजर आईं मछलियां, Video देख नहीं होगा खुद की आंखों पर यकीन
जब अचानक सड़क पर तैरने लगी हजारों मछलियां, Video हो गया वायरल

यूं तो मछलियां तालाब, नदियों में तैरती देखी जाती हैं, लेकिन क्या आपने कभी राह चलते सड़क पर मछलियां तैरते देखी हैं. अब आप कहेंगे कि सड़कों पर कहां मछली तैरती है, लेकिन हाल ही में वायरल एक वीडियो को देखकर शायद आप अपनी आंखों पर भी यकीन न करे. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है और बने भी क्यों न, जब आपको कुछ ऐसा देखने मिल जाये, जिसकी आपने कल्पना भी न कि हो, तो चर्चे तो होंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में सड़क पर गाड़ियां नहीं, बल्कि मचलती-इठलाती मछलियां फुर्ती से यहां से वहां जाती नजर आ रही हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह वीडियो गुवाहाटी का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश हो रही है, जिसका पानी सड़क पर इकट्ठा हो चुका है. हैरानी की बात तो यह है कि इसी बीच पानी में फुर्ती से मचलती-इठलाती मछलियां यहां से वहां जाती नजर आ रही है. अक्सर देखा जाता है कि ज्यादा बारिश होने पर पानी सड़कों पर एकत्र हो जाता है, लेकिन सड़क पर बारिश के इस इकट्ठे पानी में मछलियों की इस तरह की मस्ती देखना अपनेआप में आश्चर्य की बात है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि क्या यह हकीकत या फिर एक सपना. 

दूसरी कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए Employee ने मांगी छुट्टी, बॉस ने ऐसे किया रियेक्ट हैरत में हैं नेटिजन्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'गुवाहाटी की सड़कों पर मछलियां...' वीडियो देखने के बाद यूजर्स कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. वहीं कुछ यूजर्स कमेंट कर बड़ी उत्सुकता से इस जगह का नाम पूछ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोग बस यही जानना चाहते हैं कि आखिर यह कैसे हो सकता है. वहीं कुछ यूजर्स ने इस वीडियो को OSM बताया.

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन इस अंदाज में आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
सड़क पर तैरती नजर आईं मछलियां, Video देख नहीं होगा खुद की आंखों पर यकीन
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;