दूसरी कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए Employee ने मांगी छुट्टी, बॉस ने ऐसे किया रियेक्ट हैरत में हैं नेटिजन्स

एक ऐसा लीव एप्लीकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एम्प्लॉई ने कुछ ऐसा लिख दिया है कि बॉस शॉक्ड रह गए. वहीं अब इस लेटर के ट्विटर पर शेयर होने के बाद नेटिजन्स के भी होश उड़े हुए हैं.

दूसरी कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए Employee ने मांगी छुट्टी, बॉस ने ऐसे किया रियेक्ट हैरत में हैं नेटिजन्स

इस ईमानदार शख्स की मासूमियत के फैन हुए सोशल मीडिया यूजर्स, लीव एप्लीकेशन ने मचा दिया तहलका

आम तौर पर छुट्टियां लेने के लिए लोग तरह-तरह के बहाने बनाते हैं. लीव एप्लीकेशन टाइप (leave application) करने से पहले मन में तरह-तरह के विचार आते हैं कि आखिर छुट्टी का कारण क्या दिया जाए कि, बॉस (Boss) लीव (leave) देने में बिल्कुल भी आनाकानी न करें. इस बीच एक ऐसा लीव एप्लीकेशन सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें एम्प्लॉई (Employee) ने कुछ ऐसा लिख दिया है कि बॉस शॉक्ड रह गए. वहीं अब इस लेटर के ट्विटर (Twitter) पर शेयर होने के बाद नेटिजन्स (netizens) के भी होश उड़े हुए हैं.

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर किया ऐसा काम कि देखते ही रह गए लोग, देखें VIDEO

साहिल नाम के ट्विटर (Twitter) हैंडल से इस लीव एप्लीकेशन का स्क्रीनशॉट (screenshot) शेयर किया गया है, जिसमें लिखा गया है, 'डियर सर, गुड मॉर्निंग. मैं आपको यह बताने के लिए यह ईमेल भेज रहा हूं कि मुझे किसी अन्य कंपनी में एक साक्षात्कार में भाग लेने के लिए आज के लिए छुट्टी चाहिए. मैं अनुरोध करना चाहता हूं कि आप कृपया मेरी छुट्टी को मंजूरी दें'. वहीं इस लेटर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मेरे जूनियर्स बहुत प्यारे हैं, मुझसे इंटरव्यू के लिए छुट्टी मांग रहे हैं'. इस लेटर को देख नेटिजन्स हैरान हैं और इसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.
 

यहां देखें पोस्ट

यूजर्स ने बताया- 'ईमानदार और मासूम'

इस लेटर ने ट्विटर यूजर्स के दिलों को छू लिया है, जो कर्मचारी की ईमानदारी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ईमानदारी और मासूमियत.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ठीक है. अगर जूनियर ने ईमानदारी दिखाई है, तो यह आपके ऑफिस में उचित वातावरण की वजह से है. श्रेय आपकी टीम को जाता है'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'शायद ये आपके लिए एक संदेश है कि वह आपसे हाइक चाहता हो और उसे लगता हो कि दूसरी कंपनी में इंटरव्यू की बात पर आप उसे रोक लेंगे'. वजह चाहे जो हो शख्स की मासूमियत के लोग फैन हो गए हैं.

 

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन इस अंदाज में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com