सिलाई मशीन को बना दिया प्लेस्टेशन, लगाया इंजीनियरिंग का देसी जुगाड़

आपके घरों में भी मम्मी की पुरानी सिलाई मशीन होगी, लेकिन इस शख्स ने तो सिलाई मशीन को मॉडिफाई करके ऐसी इंजीनियरिंग दिखाई कि, इसे देखकर आपका सिर भी चकरा जाएगा.

सिलाई मशीन को बना दिया प्लेस्टेशन, लगाया इंजीनियरिंग का देसी जुगाड़

देसी जुगाड़ से बनाया प्लेस्टेशन, लड़के के दिमाग की दाद दे रहे हैं लोग

हमारे देश में कलाकारों की कमी नहीं है और भारत के देसी जुगाड़ का तो क्या ही कहना. हम भारतीय किसी भी चीज को जुगाड़-तुगाड़ करके उससे कुछ यूजफुल बना ही लेते हैं और कुछ चीजें तो ऐसी नायाब बन जाती हैं, जिसे देखकर मन खुश हो जाता है. इसी तरह से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है, जिसमें एक बंदे ने गेम खेलने के लिए मम्मी की सिलाई मशीन को ऐसा मॉडिफाई किया कि, इसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और इस बंदे की इंजीनियरिंग की तारीफ करेंगे.

यहां देखें वीडियो

मम्मी की सिलाई मशीन से बना दिया प्ले स्टेशन

इंस्टाग्राम पर jose_ootta नाम से बने पेज पर एक शख्स का वीडियो शेयर किया गया है. यह शख्स अपने बड़े से टीवी पर प्लेस्टेशन खेल रहा है, लेकिन इसे खेलने के लिए इसमें जो जुगाड़ लगाया गया है, उसे देखकर आपका दिमाग भी घूम जाएगा. दरअसल, इस बंदे ने पुरानी सिलाई मशीन को यूज करते हुए इसकी टेबल पर एक स्टीयरिंग व्हील लगा दिया है, जिससे पूरा गेम ऑपरेट हो रहा है. इतना ही नहीं स्पीड को मेंटेन करने के लिए नीचे एक्सीलेटर और ब्रेक भी लगाया हुआ है और आराम से ये बंदा चेयर पर बैठकर टीवी पर अपनी कार को ड्राइव कर रहा है.

यूजर्स बोले- भाई दिमाग हो तो ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर प्लेस्टेशन क्रिएट करने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 6 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने इस पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, टेलर स्विफ्ट. एक यूजर ने लिखा कि, यह महिला और पुरुष दोनों के लिए गेमिंग सेटअप है, पुरुष उस पर गेम खेल सकते हैं और महिलाएं सिलाई कर सकती हैं. इसी तरह से कई यूजर्स ने इस बंदे की क्रिएटिविटी की तारीफ की और कहा कि, यह इंजीनियरिंग तो अलग लेवल की है. एक अन्य यूजर ने इस पर अपना दिमाग लगाते हुए कहा कि, सेटअप गलत है सिलाई मशीन के हैंडल को स्टीयरिंग बना सकते थे.