Kili Paul की बहन ने Besharam Rang पर किया जबरदस्त डांस, तारीफ करते नहीं थक रहे यूजर्स

Dance On Besharam Rang: हाल ही में सोशल मीडिया स्टार किली पॉल की बहन नीमा पॉल दीपिका पादुकोण के गाने 'बेशर्म रंग' पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही है, जिन्हें देखकर आप भी पलकें झपकाना भूल जाएंगे.

Kili Paul की बहन ने Besharam Rang पर किया जबरदस्त डांस, तारीफ करते नहीं थक रहे यूजर्स

Neema Paul Dance On Besharam Rang: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड मूवी 'पठान' का गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गया. गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर रील्स और शॉर्ट वीडियो का सिलसिला चल पड़ा. तेजी से वायरल हो रहे इस गाने पर देश से लेकर विदेशों तक के लोग वीडियो बना रहे हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया स्टार किली पॉल (Kili Paul) की बहन नीमा पॉल (Neema Paul) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने बेशर्म रंग पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही है, जिन्हें देखकर आप भी पलकें झपकाना भूल जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में किली पॉल की बहन नीमा पॉल को 'बेशर्म रंग' गाने पर हूबहू दीपिका की तरह डांस करते देखा जा सकता है. वीडियो में बहन से जरा पीछे दूर खड़े किली पॉल को देखा जा सकता है, जो इसी गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नीमा पॉल की मासूमियत से भरी नजाकत को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो को यूजर्स का खूब प्यार और सपोर्ट मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को किली पॉल ने अपने अकाउंट से शेयर किया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ट्रेंड उन्होंने अपना बेस्ट करने की पूरी कोशिश की'. वीडियो देख चुके यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आपने तो दीपिका पादुकोण से भी अच्छा किया है'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप दोनों को ढेर सारा प्यार.' इसके अलावा कई यूजर्स किली पॉल और नीमा पॉल की वीडियो पर कॉमेंट करते हुए उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.