राम के रंग में रंगे विदेशी, किली पॉल ने 'जय श्री राम' पर किया ऐसा डांस लोग बोले ये है सनातनी पॉल

किली पॉल के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मजेदार रिएक्शन को देखने को मिलने वाले हैं. एक ने लिखा, किली भाई जय श्री राम. एक किली फैन ने लिखा, राम सिर्फ एक नाम नहीं फीलिंग हैं.

राम के रंग में रंगे विदेशी, किली पॉल ने 'जय श्री राम' पर किया ऐसा डांस लोग बोले ये है सनातनी पॉल

किली पॉल ने किया जय श्री राम

नई दिल्ली:

तंजानिया में रहकर हिंदी गानों पर मस्त डांस कर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके किली पॉल अब जय श्री राम धुन पर डांस करते दिखे. एक तरफ जहां पूरे भारत में भगवान राम के मंदिर का उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है. वहीं विदेशों में भी श्री राम के रंग देखने को मिल रहे हैं. अब किली पॉल को ही लीजिए. भले ही वह राम के बारे में इतना ना जानते हों लेकिन उनके भजन पर झूमने से उन्हें कोई रोक नहीं सका.

किली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो

किली पॉल ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में लखबीर सिंह लक्खा के भजन जय श्री राम पर कदम थिरकाते दिख रहे हैं. उनकी फीलिंग्स, इमोशन्स और डांस के अंदाज को देखकर लोग बहुत इंप्रेस हो रहे हैं.

फैन्स ने बोले दिल जीत लिया किली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किली पॉल के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मजेदार रिएक्शन को देखने को मिलने वाले हैं. एक ने लिखा, किली भाई जय श्री राम. एक किली फैन ने लिखा, राम सिर्फ एक नाम नहीं फीलिंग हैं. एक इंस्टा यूजर कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो गया और लिखा, थैंक्यू किली भाई हमारे कल्चर पर वीडियो बनाने के लिए. बता दें कि अभी हाल में किली ने अयोध्या जाने की इच्छा जाहिर की थी. किली की इस इच्छा पर भी उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत वाहवाही मिली थी. वैसे भी किली अपने वीडियो से इंडिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग इंजॉय करते हैं. वह केवल हिंदी ही नहीं, भोजपुरी, पहाड़ी हर तरह के गानों पर रील बनाकर सुर्खियों में रहते हैं.