वीडियो वायरल : जब ब्राजील की सड़क पर महिला ने हाथ से पकड़ लिया एनाकोंडा...

4 दिन पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, इसको लाइक करने वालों की संख्या भी कम नहीं है. वीडियो पर कई तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

वीडियो वायरल : जब ब्राजील की सड़क पर महिला ने हाथ से पकड़ लिया एनाकोंडा...

वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

नई दिल्ली:

दुनिया में बहादुरी के किस्से हमें अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं. बहादुर लोगों की कोई कमी नहीं है. कई बार हम अपनी जान पर खेलकर दूसरों की जान बचाते हैं. तो कई बार हम लोगों की मदद के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ब्राजील की एक महिला की बहादुरी का वीडियो वायरल हो रहा है. 4 दिन पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, इसको लाइक करने वालों की संख्या भी कम नहीं है. वीडियो पर कई तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं. 



यूट्यूब पर इस वीडियो को बीओ रेड ने पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकेंगे कि कैसे एक महिला ने ब्राजील की एक सड़क पर अपने हाथों से एनाकोंडा को पकड़ लिया. दरअसल एनाकोंडा की वजह से सड़क पर  जाम लग गया था. कई लोग इस सांप को पकड़ने का मन बना रहे थे, लेकिन उनकी हिम्मत उसे वहां से हटाने की नहीं हो पा रही थी. इतने में एक महिला वहां आती है और एनाकोंडा को अपने हाथों से पकड़कर उठा लेती है. इसके बाद वह महिला सड़क के किनारे पहुंचती है जहां, कई लोग इस मंजर को कैमरे में कैद भी करते हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com