डूबते हुए मोर को बचाने के लिए कुएं के अंदर चला गया शख्‍स, अंदर बैठे थे जहरीले सांप, देखें Viral Video

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स खुद को रस्सी से बांधता है और कुएं के अंदर जाता है. वहीं इस दौरान कई सारे लोग कुएं के आस-पास खड़े होकर युवक को गाइड करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

डूबते हुए मोर को बचाने के लिए कुएं के अंदर चला गया शख्‍स, अंदर बैठे थे जहरीले सांप, देखें Viral Video

डूब रहे मोर को बचाने के लिए रस्सी की मदद से कुएं के अंदर गया शख्स.

नई दिल्ली:

कुए के अंदर डूब रहे मोर को बचाने के लिए एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बिना कुएं में चला गया. इस दौरान कुएं में एक सांप भी घूम रहा था लेकिन इस बारे न सोचते हुए शख्स ने मोर को बचाने का फैसला किया. मोर को बचाते हुए इस शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: खुले खेत में घूम रहा था 12 फीट लंबा मगरमच्‍छ, काबू करने की कोशिश में लगे रहे लोग, फिर...

मामला तमिलनाडु (Tamil Nadu) का है, जहां एक शख्स 30 फीट गहरे और सांपों से भरे हुए कुएं में डूब रहे मोर को बचाने के लिए पहुंच गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स खुद को रस्सी से बांधता है और कुए के अंदर जाता है. वहीं इस दौरान कई सारे लोग कुएं के आस-पास खड़े होकर युवक को गाइड करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में एक सांप भी कुएं में नजर आ रहा है. जैसे ही शख्स कुएं में पहुंचता है वह मोर के पास जाता है और उसे उठा लेता है. इसके बाद कुएं के बाहर मौजूद लोग रस्सी को ऊपर की तरफ खींचते हैं और दोनों को बाहर निकाल लेते हैं. 

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक यह घटना अक्टूबर में तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले के थुरायुर शहर में हुई थी. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com