गेंद के साथ मस्ती से खेलते हुए गिलहरी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें प्यारा वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मस्तीखोर गिलहरी मस्ती के साथ गेंद के साथ खेलते हुए नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. गिलहरी बहुत ही चंचल होती है. लोग उसकी चंचलता को आसानी से देख सकते हैं.

गेंद के साथ मस्ती से खेलते हुए गिलहरी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें प्यारा वीडियो

सोशल मीडिया पर हमेशा बेहतरीन और चौंकाने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक गिलहरी एक गेंद के साथ खेल रही है. गिलहरी खेलने में इतना मगन है कि देखने वाले बहुत ही खुश हो रहे हैं. इस वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मस्तीखोर गिलहरी मस्ती के साथ गेंद के साथ खेलते हुए नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. गिलहरी बहुत ही चंचल होती है. लोग उसकी चंचलता को आसानी से देख सकते हैं, ऐसे में गिलहरी का ये वीडियो लोगों को ख़ूब भा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को buitengebieden ने शेयर किया है. इस वीडियो को 13 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल चुके हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में गिलहरी को एक फुटबॉलर होना चाहिए था. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है गिलहरी तो बहुत ही मजा कर रही है.