बिल्ली को निवाला बनाने के तैयारी में था अजगर, लेकिन तभी पड़ गई मालिक की नजर

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक अजगर घर के अंदर घुसकर पालतू बिल्ली को अपना निवाला बनाने की तैयारी कर रहा होता है, लेकिन इसी बीच घर के सदस्यों की नजर खूंखार अजगर पर पड़ जाती है.

बिल्ली को निवाला बनाने के तैयारी में था अजगर, लेकिन तभी पड़ गई मालिक की नजर

पालतू बिल्ली का शिकार करते अजगर का वीडियो वायरल.

रेंगने वाले जीव कई बार जाने-अनाजाने घर या फिर किसी सामान में घुसकर लोगों को डरा देते है और कई बार जान पर भी बन आते हैं. सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें कभी हेलमेट में, तो कभी जूतों में छिपकर बैठे सांप को देखा जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक अजगर घर के अंदर घुसकर पालतू बिल्ली को अपना निवाला बनाने की तैयारी करता नजर आ रहा है, लेकिन इसी बीच घर के सदस्यों की नजर खूंखार अजगर पर पड़ जाती है. वीडियो में एक शख्स अजगर को खींचकर घर से बाहर ले जाते नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

सिहरन पैदा कर देने वाले इस वायरल वीडियो में एक अजगर घर में घुसकर पालतू बिल्ली के पिंजरे में घुसने की कोशिश करता नजर आ रहा है. इस दौरान बिल्ली डर के मारे चीखती-चिल्लाती दिखाई पड़ती है. पालतू बिल्ली की आवाज सुनकर वहां एक शख्स पहुंच जाता है, जो अजगर की पूंछ पकड़कर खींचने लगता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, कैसे शख्स अजगर को मुंह पकड़कर उसे उठाकर घर से बाहर ले जाता है. इस दौरान एक बुजुर्ग महिला भी शख्स की मदद करती नजर आती है.

पालतू बिल्ली का शिकार करने घर में घुसा अजगर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो infavoritewild नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों के डर के मारे पसीने छूट रहे हैं. एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए हैरानी जता रहे हैं.