चोरी करने पहुंचे चोर का 'वाइपर क्लीनर' से हुआ धमाकेदार स्वागत, उल्टे पैर भागने को हुआ मजबूर

ऐसे ही एक कमजोर दिमाग वाले चोर का वीडियो वायरल हो गया है, जिसने बिना होमवर्क किए एक घर में सेंध लगाने की कोशिश की और मुंह की खाकर भाग निकला. वीडियो में चोर का हाल देखकर लोग यही कह रहे हैं कि किस्मत ही खराब निकली तो हुनर को क्या कहें.

चोरी करने पहुंचे चोर का 'वाइपर क्लीनर' से हुआ धमाकेदार स्वागत, उल्टे पैर भागने को हुआ मजबूर

जैसे दुनिया में तरह तरह के लोगों की जमात होती है, वैसी ही चोरों की जमात होती है. चोर अपने काम में इतने माहिर होते हैं कि एक हाथ चोरी करे तो दूसरे हाथ को पता नहीं चल पाता. लेकिन नए जमाने के चोर जरा कमजोर टाइप के हैं. ऐसे ही एक कमजोर दिमाग वाले चोर का वीडियो वायरल हो गया है, जिसने बिना होमवर्क किए एक घर में सेंध लगाने की कोशिश की और मुंह की खाकर भाग निकला. वीडियो में चोर का हाल देखकर लोग यही कह रहे हैं कि किस्मत ही खराब निकली तो हुनर को क्या कहें.

देखें वीडियो

चोर इस ब्रश की पिटाई को कभी भूल नहीं पाएगा   

इस वीडियो को ट्विटर पर सीसीटीवी इडियट नामक अकाउंट से पोस्ट किया गया है. इसमें सीसीटीवी फुटेज के जरिए दिख रहा है कि कैसे एक चोर आस पास देखता हुआ आता है और पत्थर मारकर घर के दरवाजे का शीशा तोड़ देता है. इसके तुरंत बाद चोर उस दरवाजे की ग्रिल में घुसने की कोशिश करता है, लेकिन ये क्या...अंदर से निकल कर आया एक क्लीनिंग ब्रश उसके इरादों पर पानी फेर देता है और चोर के मुंह पर दनादन ब्रश की मार पड़ती है. चोर अंदर घुस ही नहीं पाता और केवल ब्रश से मार मार कर अंदरवाला रखवाला उसे दिन में तारे दिखा देता है और चोर उल्टे पांव भागने पर मजबूर हो जाता है. चोर की बेवकूफी और अंदर वाले शख्स की हिम्मत और चतुराई की तारीफ हो रही है. वीडियो इस कारनामे को देखकर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे लाखों लोग देख चुके हैं औऱ देखने का सिलसिला जारी है. 

मज़ेदार कमेंट्स की आई बाढ़ 

इस मजेदार वीडियो पर तरह तरह के कमेंट्स आ रहे हैं औऱ लोगों को चोर की बेवकूफी काफी फनी लग रही है. एक यूजर ने लिखा है - पहले चैक नहीं किया था क्या.. एक यूजर ने लिखा है - शुक्र है कि ब्रश का डंडा उसके मुंह पर नहीं पड़ा. एक यूजर ने लिखा है - इस ब्रश की सफाई वो सारी उम्र नहीं भूलेगा.

देखें वीडियो- हनुमान जयंती पर दिल्ली के जहांगीरपुरी में निकली शोभायात्रा, भारी पुलिस बल तैनात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com