कपड़े फोल्ड करने का अनोखा जुगाड़, बच्चे ने लगाई 'निंजा तकनीक', #Video देख आप भी रह जाएंगे दंग

इंटरनेट पर जुगाड़ के कई सारे वीडियोज आपने देखें होंगे, लेकिन जुगाड़ का यह वीडियो देखने के बाद आप भी इसकी तारीफ करते बिना नहीं थकेंगे. वीडियो में एक बच्चा अपनी जबरदस्त जुगाड़ से पल भर में ही कपड़े को फोल्ड कर दे रहा है.

कपड़े फोल्ड करने का अनोखा जुगाड़, बच्चे ने लगाई 'निंजा तकनीक', #Video देख आप भी रह जाएंगे दंग

बच्चे ने 'निंजा टेक्निक' से कपड़ों को किया फोल्ड

सोशल मीडिया (Social Media) पर आजकल एक से बढ़कर एक वीडियो (Viral Video) देखने को मिलते हैं. कई बार ये वीडियोज आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे, तो कभी एडवांस तकनीक से काम को आसान बनाने की ट्रिक सीखा देंगे. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंटरनेट (Internet) पर जुगाड़ (Jugaad) के कई सारे वीडियोज आपने देखें होंगे, लेकिन जुगाड़ (Jugaad Videos) का यह वीडियो देखने के बाद आप भी इसकी तारीफ करते बिना नहीं थकेंगे. वीडियो में एक बच्चा अपनी जबरदस्त जुगाड़ (Jugaad to Fold Clothes) से पल भर में ही कपड़े को फोल्ड (folding clothes) कर दे रहा है.

बच्चे की इस जबरदस्त जुगाड़ को देखने के बाद तो बड़े-बड़े इंजीनियर्स भी भौचक्क रह जाएं. बच्चे का यह वीडियो इटंरनेट पर धूम मचा रहा है. वायरल वीडियो में बच्चा अजीबोगरीब तरीके से फटाफट कपड़े फोल्ड करते नजर आ रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है.

Watch Video: इनको तो Indian Idol में होना चाहिए था, सड़क पर वेस्ट हो रहा टैलेंट

वीडियो में बच्चा कार्ड बोर्ड का एक टुकड़ा लिए हुए है, जिसके ऊपर अपने कपड़ों को रखकर उसने चंद सेकंड में ही सारे कपड़ों को फोल्ड कर दिया. बच्चा पैंट और फिर उसके बाद अपनी टीशर्ट की तह लगाते देखा जा रहा है.

VIDEO: अपनी नन्हीं बहन को पहली बार देख बड़े भाई के छलके आंसू, इसे कहते हैं असली खुशी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर भर-भर के व्यूज आ रहे हैं. वहीं वीडियो को यूजर्स द्वारा ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर किया जा रहा है. वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बच्चे की काफी तारीफ हो रही है. वीडियो पर यूजर्स बढ़चढ़ कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे