खतरनाक सांप ने किया एक जिंदा सांप का शिकार, एक ही झटके में निगल गया पूरा, देखकर हैरान रह गए लोग - देखें Shocking Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक खतरनाक सांप एक जिंदा सांप का शिकार करते हुए नजर आ रहा है.पलक झपकते ही वो सांप को पूरा का पूरा निगल जा है. क्या आपने पहले कभी किसी सांप को सांप खाते हुए देखा है.

खतरनाक सांप ने किया एक जिंदा सांप का शिकार, एक ही झटके में निगल गया पूरा, देखकर हैरान रह गए लोग - देखें Shocking Video

खतरनाक सांप ने किया एक जिंदा सांप का शिकार, एक ही झटके में निगल गया पूरा

दुनियाभर में सांपों (Snakes) की बहुत सी प्रजातियां पाईं जाती हैं. जिनमें बेहद खतरनाक और जहरीले सांप भी होते हैं. वैसे तो सांप कैसा भी हो, सांप को देखते ही हर कोई डर जाता है. सोशल मीडिया पर अक्सर खतरनाक सांपों के वीडियोज वायरल (Snake Video Viral) होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक खतरनाक सांप एक जिंदा सांप का शिकार करते हुए नजर आ रहा है. क्या आपने पहले कभी किसी सांप को सांप खाते हुए देखा है. अगर नहीं तो अब देख लीजिए. इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी वैभव सिंह (Vaibhav Singh) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘राजा की तरह करो नाश्ता.'

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खतरनाक मोटा और बड़ा सांप एक जिंदा सांप को निगल (Snake Swallows Another Snake) रहा है. पलक झपकते ही वो सांप को पूरा का पूरा निगल जा है. 38 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कैसे सांप ने एक जिंदा सांप को अपना शिकार बना लिया. क्या आपने पहले कभी ऐसा कोई वीडियो देखा. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है.