उस्ताद जाकिर हुसैन ने अपनी कला से जीता शिवभक्तों का दिल, तबले पर बजाया महादेव का डमरू, किया शंखनाद

वायरल क्लिप में उस्ताद जाकिर हुसैन तबले पर महादेव के डमरू की धुन निकालते नजर आ रहे है. इसके साथ ही तबले से शंखनाद भी कर रहे हैं.

उस्ताद जाकिर हुसैन ने अपनी कला से जीता शिवभक्तों का दिल, तबले पर बजाया महादेव का डमरू, किया शंखनाद

हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध भारतीय तबला वादक उस्ताद जाकिर हुसैन (Ustad Zakir Hussain) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा है. इस वायरल क्लिप में उस्ताद जाकिर हुसैन तबले पर महादेव के डमरू की धुन निकालते नजर आ रहे है. इसके साथ ही तबले से शंखनाद भी कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. 

यहां देखें वीडियो

तबला प्रस्तुति की गूंज

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 2 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते हुए तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बिल्कुल मंत्रमुग्ध करने वाला. दूसरे यूजर ने ने भारतीय संस्कृति और संगीत में उस्ताद जाकिर हुसैन के योगदान पर गर्व व्यक्त किया. तीसरे यूजर ने उन्हें प्रेरणा देने वाला कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसा कि सभी जानते ही हैं कि, इस साल 66वें ग्रैमी अवार्ड्स में उस्ताद जाकिर हुसैन को तीन पुरस्कार मिले हैं. एक ही रात में तीन ग्रैमी पुरस्कार जीतने वाले पहले भारतीय के रूप में उन्होंने इतिहास रच दिया है.