समुद्र में शख्स के हाथ में आई शार्क तो ऐसे जबड़ा पकड़कर खोल दिया मुंह और फिर... देखें Shocking Video

अमेरिका (USA) के डेलावेयर (Delaware) के केप हेनलोपेन स्टेट पार्क बीच (Cape Henlopen State Park Beach) पर स्वीमर ने शार्क को पकड़ा (Man Grabs Shark) और जबड़े को पकड़कर उसका मुंह खोल दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

समुद्र में शख्स के हाथ में आई शार्क तो ऐसे जबड़ा पकड़कर खोल दिया मुंह और फिर... देखें Shocking Video

समुद्र में शख्स के हाथ में आई शार्क तो ऐसे जबड़ा पकड़कर खोल दिया मुंह और फिर...

अमेरिका (USA) के डेलावेयर (Delaware) के केप हेनलोपेन स्टेट पार्क बीच (Cape Henlopen State Park Beach) पर कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. द मिरर की खबर के मुताबिक, एक स्वीमर ने हाथ में शार्क को पकड़ा (Man Grabs Shark) और जबड़े को पकड़कर उसका मुंह खोल दिया. सोशल मीडिया पर ये शॉकिंग वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. घटना का एक वीडियो डेलावेयर निवासी राचेल फोस्टर द्वारा फेसबुक पर साझा किया गया था, जहां यह वायरल हो गया है.

कई लोगों ने आदमी के कार्यों की आलोचना की, जबकि अन्य ने बताया कि शार्क को पकड़ना और छोड़ना राज्य में कानूनी है. फोस्टर ने बाद में अपनी पोस्ट को यह कहते हुए अपडेट किया कि तैराक ने शार्क को पकड़कर कोई भी नियम नहीं तोड़ा था और उसने जो कुछ किया वह पूरी तरह से सही था. 

वीडियो में, लोगों को हांफते और चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. सामने एक स्वीमर के हाथ में शार्क है और वो उसका मुंह खोल रहा है. वीडियो में एक महिला को कहते हुए सुना जा सकता है, 'यह एक बड़ा शार्क है...'

फोस्टर ने क्लिप साझा करते हुए लिखा, 'जो कमेंट कर रहे हैं कि स्वीमर ऐसा कैसे कर सकता है. उनको ज्ञान की जरूरत है. इन्होंने जो किया वो कानून के दायरे में किया. उन्होंने वहीं किया जो रूल में है.' महिला ने बताया कि मुंह खोलने के बाद स्वीमर ने शार्क को पानी में छोड़ दिया था.

उन्होंने लिखा, 'उन्होंने शार्क को पकड़ा और हुक निकालने के लिए मुंह खोला. हुक निकालने के बाद स्वीमर ने शार्क को पानी के अंदर छोड़ दिया.'

(डिस्क्लेमर: दर्शक अपने विवेक से इसे देखें. वीडियो में ऐसी भाषा शामिल है जो बच्चों के लिए उपयुक्त नहीं है.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों ने शॉकिंग रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये पागलपन है, इसमें जान जाने का खतरा है.' फॉक्स न्यूज के अनुसार, डेलावेयर खाड़ी और अटलांटिक महासागर दोनों में कई शार्क पाई जाती हैं, लेकिन विशिष्ट प्रजातियों को पानी से हटाया नहीं जा सकता है. डेलावेयर कानूनों के अनुसार, सैंड टाइगर और सैंडबार शार्क को रखने से प्रतिबंधित किया गया है और उनके अस्तित्व को सुनिश्चित करने के लिए तुरंत छोड़ा जाना चाहिए.