दूसरी लड़कियों को देखता था बॉयफ्रेंड, गुस्से में गर्लफ्रेंड ने आंखों में घोंप दी रैबीज की सुई

हाल ही में गुस्से से आगबबूला गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड की आंखों में रैबीज का इंजेक्शन घोंप दिया. दर्द से कराहते हुए बॉयफ्रेंड ने 911 पर पुलिस को सूचना दी.

दूसरी लड़कियों को देखता था बॉयफ्रेंड, गुस्से में गर्लफ्रेंड ने आंखों में घोंप दी रैबीज की सुई

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिल दहला देने वाली घटना लोगों की रूह कंपा रही है, जिसके बारे में जानने के बाद आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. ये घटना एक कपल से जुड़ी है, जो लिव-इन में रह रहे थे. इनके बीच का पिछले आठ साल का प्यार उस वक्त तार-तार हो गया, जब किसी बात से हुई लड़ाई के बीच गुस्से से आगबबूला हो उठी गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड (boyfriend) की आंखों (eyes) में रैबीज का इंजेक्शन (rabies needles) घोंप दिया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

आंख में घोंप दी रैबीज की सुई (Woman Stabs Needle In Boyfriend's Eye)

चौंका देने वाली यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) की बताई जा रही है. जहां एक कपल पिछले आठ साल से लिव-इन में रह रहे थे, लेकिन बीती शनिवार रात दोनों के बीच किसी बात को झगड़ा इतना बढ़ गया कि, महिला ने खौफनाक कदम उठा लिया. nypost के मुताबिक, यह घटना मियामी-डेड काउंटी (Miami-Dade County) के एक घर में हुई है. महिला (women) इस बात से नाराज थी कि, उसका बॉयफ्रेंड दूसरी लड़कियों को भी देखता था. पुलिस के अनुसार, शनिवार रात 10 बजे जब कपल अपने घर पहुंचा, उसके बाद बॉयफ्रेंड सोफे पर लेटा हुआ था, तभी बढ़ती लड़ाई के बीच गर्लफ्रेंड रैबीज की सुइयों के साथ उस पर कूद गई और उसकी दाहिनी आंख में सुई घोंप दी. 

Latest and Breaking News on NDTV

प्रेमी से महिला ने लिया खौफनाक बदला (US Crime Shocking News)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि, दर्द से कराहते हुए बॉयफ्रेंड ने 911 पर पुलिस (Cops) को सूचना दी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे जैक्सन मेमोरियल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. घटना के बाद पुलिस ने 44 वर्षीय आरोपी सैंड्रा जिमेनेज (Sandra Jimenez) को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे घटना पर पीड़ित का कहना है कि, वो ये इंजेक्शन अपने कुत्तों के लिए लेकर आया था, लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि, उसकी गर्लफ्रेंड के मन में क्या चल रहा है.