विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2022

'वाह रे दिमाग' Cake पर रिज्यूमे प्रिंट करवाकर महिला ने Nike को भेजा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों एक अनोखा रिज्यूमे हर किसी का ध्यान अपनी और खींच रहा है. हाल ही में अमेरिका की एक महिला ने रिज्यूमे भेजने का एक अनोखा पैंतरा आजमाया है, जो शायद ही आपने अब तक कभी देखा या सुना होगा.

'वाह रे दिमाग' Cake पर रिज्यूमे प्रिंट करवाकर महिला ने Nike को भेजा

जॉब के लिए लोग एक से बढ़कर एक बायोडाटा बनाने की कोशिश करते हैं. यूं तो आपने हजारों रिज्यूमे देखें होंगे, जिन्हें लोग मेल से या फिर कभी हार्ड कॉपी के माध्यम से भेजकर अपने बारे में कंपनी को जानकारी पहुंचाते हैं, लेकिन हाल ही में एक महिला ने रिज्यूमे भेजने का एक अनोखा पैंतरा आजमाया है, जो शायद ही आपने अब तक कभी देखा या सुना होगा. दरअसल, हाल ही में अमेरिका की एक महिला ने केक पर अपना रिज़्यूमे प्रिंट कराने के बाद NIKE को भेज दिया.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर अमेरिका की एक महिला द्वारा केक पर अपना सीवी प्रिंट कराकर NIKE को भेजने की जानकारी दी गई है. केक पर सीवी प्रिंट की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा गया है, कुछ हफ़्ते पहले मैंने एक केक पर अपना रिज्यूमे नाइकी को भेजा था, हां, केक के ऊपर खाने योग्य रिज्यूमे. जेडीआई दिवस (जस्ट डू इट डे) के लिए नाइक का बहुत बड़ा उत्सव था. इस कार्यक्रम में लेब्रोन जेम्स, कॉलिन कैपरनिक जैसे अन्य मेगास्टार मौजूद थे.  मैंने कुछ शोध किया था और नाइके के भीतर वैलेंट लैब्स नामक एक डिवीजन पाया, जो नाइके के विचारों के लिए एक स्टार्टअप इनक्यूबेटर है. 

महिला ने आगे इस बात पर प्रकाश डाला कि, कंपनी वर्तमान में किसी भी पद के लिए उम्मीदवारों की भर्ती नहीं कर रही है. उसने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वह केवल उन्हें अपने बारे में बताना चाहती थी. महिला ने कहा, फिलहाल उस टीम में हायरिंग नहीं चल रही, लेकिन मैं उन्हें बताने का तरीका ढूंढ रही थी कि, मैं कौन हूं. किसी बड़ी पार्टी में केक भेजने से बेहतर तरीका...क्या हो सकता है. मैं अपने पूर्व सहयोगी ट्रेंट गैंडर के साथ विचार-मंथन कर रही थी. जब उन्होंने कहा, 'कार्ली डू बेटर, यह एक रचनात्मक जगह है, रचनात्मक तरीके से दिखाओ! वह सही था और फिर शुरू हुआ मंथन.

इस तरह ब्लैकबर्न ने एक ऐसी पार्टी में खाने योग्य रिज्यूमे केक देने के बारे में सोचना शुरू कर दिया, जहां उन्हें आमंत्रित भी नहीं किया गया था. उन्होंने यह भी कहा कि, वह उत्तरी कैरोलिना से बीवरटन, ओरेगन जाना चाहती थीं. महिला को एक किराने की दुकान मिली, जिसके ऊपर खाने योग्य चित्रों के साथ केक बनाए गए थे. उसे उस दिन डेनिस बाल्डविन नाम का एक डिलीवरी पार्टनर मिला, जिसे उसने पूरे प्लान में अहम भूमिका दी. 

* ""Video: पानी निकालने के लिए गांव वालों ने निकाला गजब का जुगाड़, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लोग
* VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच
* "डॉक्टर के जान फूंकते ही महज 7 मिनट में जी उठी बच्ची, एक बार फिर वायरल हुआ आगरा का यह Video

देखें वीडियो- जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रभु देवा के हिट गाने मुकाबला-मुकाबला पर 'चचा' ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर मचा दिया भौकाल
'वाह रे दिमाग' Cake पर रिज्यूमे प्रिंट करवाकर महिला ने Nike को भेजा
शख्स ने जुगाड़ से बना डाली बिना पेट्रोल के चलने वाली बाइक, यूजर्स बोले- ऐसे ही लोगों को आगे जाकर भारत रत्न मिलता है
Next Article
शख्स ने जुगाड़ से बना डाली बिना पेट्रोल के चलने वाली बाइक, यूजर्स बोले- ऐसे ही लोगों को आगे जाकर भारत रत्न मिलता है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;