विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 08, 2023

Video: Airport पर महिला के बैग में मिला 4 फीट लंबा सांप, सुरक्षा कर्मियों के छूटे पसीने!

America Trending: अमेरिका के टाम्पा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सुरक्षा कर्मचारियों को सुरक्षा जांच के दौरान एक महिला के कैरी बैग में से चार फीट लंबा सांप मिला (जिसे लेकर महिला उड़ान भरने वाली थी), जिसे देखकर सुरक्षा कर्मी भी हक्के-बक्के रह गए.

Read Time: 4 mins
Video: Airport पर महिला के बैग में मिला 4 फीट लंबा सांप, सुरक्षा कर्मियों के छूटे पसीने!

Snake In Passenger Carry Bag: अमेरिका के एक हवाई अड्डे पर एक अजीबोगरीब घटना ने हर किसी को चौंका दिया. सांप...जिनके नाम से ही लोग डर के मारे कांप उठते हैं. सोचिए अगर ऐसे ही किसी सांप को कोई शख्स अपने कैरी बैग में लेकर आपके साथ सफर कर रहा हो तो? यकीनन आपके भी डर के मारे रोंगटे खड़े  हो जाएंगे, लेकिन ऐसा सच में हुआ है. दरअसल, अमेरिका के टाम्पा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर, जहां सुरक्षा कर्मचारियों को जांच के दौरान एक महिला के कैरी बैग में से चार फीट लंबा सांप मिला, जिसे लेकर महिला उड़ान भरने वाली थी. महिला के कैरी बैग में छिपे सांप को देखकर सुरक्षा कर्मी भी हक्के-बक्के रह गए.

TSA के मुताबिक, अमेरिका के टाम्पा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मचारियों ने एक ऐसी महिला को पकड़ा था, जो अपने कैरी बैग में चार फीट लंबे सांप को छिपाकर उड़ान भरने की फिराक में थी. ट्रांसपोर्टेशन सिक्योरिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट tsa से सुरक्षा जांच के दौरान की एक्स-रे फोटो शेयर की है. इस एक्स-रे फोटो में देखा जा सकता है कि, बैग के अंदर, जूते और लैपटॉप जैसे अन्य सामानों के साथ एक सांप नजर आ रहा है, जो कि बोआ कंस्ट्रिक्टर है. बता दें कि बोआ कंस्ट्रक्टर गैर-विषैले सांप होते हैं. हालांकि, वे अपने शिकार को अपनी मजबूत कुंडलियों में दबाकर मार सकते हैं.

यहां देखें पोस्ट

टीएसए के अधिकारियों ने बताया कि, यह घटना पिछले महीने 15 दिसंबर को हुई थी, जो अब सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इंस्टाग्राम पर एक्स-रे फोटो शेयर करते हुए एयरलाइन ने लिखा कि, 'उस बैग में एक डेंजर नूडल है... एक यात्री के कैरी-ऑन बैग में बैठा सांप बोआ कंस्ट्रिक्टर था! एक्स-रे मशीन से गुजर रहे किसी पालतू जानवर को पकड़ने के लिए वास्तव में हमारे पास कुछ नहीं है.' इसके साथ ही टीएसए ने पोस्ट में आगे लोगों से हवाई अड्डे पर जाने से पहले अपनी एयरलाइनों के निर्धारित पालतू जानवरों को ले जाने के नियमों की जांच करने के लिए कहा है. नियमों के मुताबिक, कैरी-ऑन बैग में सांपों की अनुमति नहीं है, लेकिन कुछ एयरलाइंस उन्हें चेक-इन बैग में ले जाने की अनुमति देती हैं, अगर वो सुरक्षित हों. 

एयरलाइन ने पोस्ट के कैप्शन में आगे लिखा है कि, 'क्या आपके मन में सांप को विमान पर ले जाने की आकांक्षा है? अपनी एयरलाइन के नियमों को न समझकर परेशान न हों. उदाहरण के लिए, एयरलाइंस कैरी-ऑन बैग में सांपों की अनुमति नहीं देती हैं. हालांकि, अगर उसे सही तरह से ले जाया जा रहा हो तो कुछ एयरलाइन परमिशन देती हैं.'

सीबीएस न्यूज के मुताबिक, उड़ान में बार्थोलोम्यू नाम का सांप ले जा रही महिला ने दावा किया है कि ये उसके लिए काफी खास है. ये उसका पालतू सांप है. इस पर टीएसए के प्रवक्ता लिसा फारबस्टीन ने कहा कि, 'टीएसए ने एयरलाइन को सूचित किया है कि महिला (कैरी-ऑन बैग के साथ) को उड़ान भरने के लिए टिकट दिया गया था और एयरलाइन ने सांप को विमान पर अनुमति नहीं दी.' 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
साउथ इंडियन कपल ने सगाई में अपने जबरदस्त डांस से मचा दिया धमाल, नॉन डांसर दूल्हे के मूव्स ने जीता लोगों का दिल
Video: Airport पर महिला के बैग में मिला 4 फीट लंबा सांप, सुरक्षा कर्मियों के छूटे पसीने!
थियेटर में चल रही थी हॉरर फिल्म, तभी स्क्रीन के सामने अचानक से लड़कियां करने लगीं डांस, शरवरी के गाने पर हुआ बवाल
Next Article
थियेटर में चल रही थी हॉरर फिल्म, तभी स्क्रीन के सामने अचानक से लड़कियां करने लगीं डांस, शरवरी के गाने पर हुआ बवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;