किसान की मदद के लिए खेतों में पहुंची UP Police, तस्वीर देख सोशल मीडिया यूजर्स के आए जबरदस्त रिएक्शन

UP Police Viral Photo: हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसी ही तस्वीर सामने आ रही है, जिसमें पुलिस के एक जवान को किसान की मदद करते हुए कंधे पर फसल का गट्ठा उठाते देखा जा रहा है. तस्वीर को देख चुके यूजर्स पुलिसकर्मी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

किसान की मदद के लिए खेतों में पहुंची UP Police, तस्वीर देख सोशल मीडिया यूजर्स के आए जबरदस्त रिएक्शन

Uttar Pradesh Police: फसल की अहमियत सबसे ज्यादा एक किसान ही समझ सकता है कि, क्योंकि वह जानते हैं उसके पीछे की कड़ी मेहनत. सोशल मीडिया पर अक्सर किसानों और फसलों से जुड़े फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार दिल खुश हो उठता है, लेकिन कई बार खुश तस्वीरें भावुक भी कर देती हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसी ही तस्वीर सामने आ रही है, जिसमें पुलिस के एक जवान को किसान की मदद करते हुए कंधे पर फसल का गट्ठा उठाते देखा जा रहा है.

यहां देखें पोस्ट

इस दिल जीत लेनी वाली तस्वीर पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए अपना प्यार जता रहे हैं. बताया जा रहा है कि, खेत में आग लगने के बाद पुलिसकर्मी ने किसान की मदद के लिए फसल का गट्ठा अपने कंधे पर उठा लिया, ताकि फसल को समय रहते सुरक्षित जगह पर पहुंचाकर उसे जलने से बचाया जा सके. तस्वीर को देख चुके यूजर्स पुलिसकर्मी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. तस्वीर देखकर लोग कह रहे हैं कि, यह पक्का किसान का बेटा होगा, जो फसल की अहमियत और किसान की मेहनत को समझ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तस्वीर को उत्तर प्रदेश पुलिस फायर एंड इमरजेंसी सर्विस के आधिकारिक ट्विटर पेज से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, 'जनपद बलिया में किसान के फसल में आग लग गई, उस दौरान की सराहनीय तस्वीर. अपने कर्तव्यों का अच्छे तरह से निर्वहन करना ही हमारा संकल्प है.' इस तस्वीर को अब तक 156.9K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोग इस तस्वीर को लाइक कर चुके हैं.


यूं तो इससे पहले भी कई बार ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें पुलिसकर्मियों को आम नागरिकों की मदद करते हुए कुछ इस तरह ही देखा जा गया है. बीते दिनों मेरठ पुलिस का एक ऐसा ही वीडियो सुर्खियों में था, जिसमें वह एक बुजुर्ग की मदद करते कुछ पुलिसकर्मियों को देखा जा रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बुजुर्ग से दाल की बोरी गलती से सड़क पर गिर गई, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने न सिर्फ उसकी मदद की, बल्कि उसे सकुशल घर भी पहुंचाया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तस्वीर को यूपी पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से 1 अप्रैल को शेयर किया गया था.

"किसी और का मुझे..." - गलती से सालगिरह की बधाई देने पर पैपराजी से बोले Vicky Kaushal

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com