कंधे पर बंदूक़ और गोद में मां है, इसीलिए ख़ाकी पर गुमां है…UP Police के इस Video ने जीता लोगों का दिल

"यूपी पुलिस पर बहुत गर्व है, हमेशा की तरह आपने हम सभी को साबित किया है. अपनी मातृभूमि की सेवा कैसे करें और नागरिकों की मदद कैसे करें.”

कंधे पर बंदूक़ और गोद में मां है,  इसीलिए ख़ाकी पर गुमां है…UP Police के इस Video ने जीता लोगों का दिल

कंधे पर बंदूक़ और गोद में मां है, इसीलिए ख़ाकी पर गुमां है…

सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को देखने के बाद तो आपको भी गर्व होगा. दिल को छू लेने वाले इस वीडियो में एक पुलिस अधिकारी एक बुजुर्ग महिला को मतदान केंद्र तक ले जाते हुए दिखाई दे रहा है, ताकि वह अपना वोट डाल सके. वीडियो उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में शूट किया गया था, जहां गुरुवार को मतदान हुआ था.

वीडियो में दिख रहे पुलिस अधिकारी की पहचान कांस्टेबल पवन कुमार के रूप में हुई है. 14 सेकेंड के इस छोटे से वीडियो को यूपी पुलिस (UP Police) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया.

देखें Video:

यूपी पुलिस ने उनके वीडियो को हिंदी में कैप्शन दिया, “कंधे पर बंदूक़ और गोद में मां है, इसीलिए ख़ाकी पर इतना गुमां है, जनपद गोरखपुर में आरक्षी पवन कुमार ने थाना बढ़हलगंज क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की मतदान स्थल पर सहायता कर लोकतंत्र के सच्चे प्रहरी की भूमिका निभायी है. आप पर गर्व है पवन! #UPPCares”.

इस वीडियो को अब तक करीब 30 बार देखा जा चुका है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "यूपी पुलिस पर बहुत गर्व है, हमेशा की तरह आपने हम सभी को साबित किया है. अपनी मातृभूमि की सेवा कैसे करें और नागरिकों की मदद कैसे करें.”

उत्तर प्रदेश में वर्तमान में महीने भर विधानसभा चुनाव चलने वाले हैं, जो 10 फरवरी से 10 मार्च के बीच निर्धारित किए गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल : दूल्हे ने दुल्हन को मारा थप्पड़, शादी में जमकर हुई मारपीट