बिस्तर लेकर क्लास में पढ़ने पहुंच गई छात्रा, वायरल वीडियो देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो देखने के बाद लोग हैरत में पड़ गए. उसमें देखा जा सकता है कि छात्रा सफेद रंग के ड्रेसिंग गाउन और सनग्लास पहने ट्रॉली पर गद्दा और रजाई रखकर यूनिवर्सिटी कैंपस के अंदर जा रही है.

बिस्तर लेकर क्लास में पढ़ने पहुंच गई छात्रा, वायरल वीडियो देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कॉलेज में नींद आना कोई नहीं बात नहीं है. इसलिए स्टूडेंट कॉर्नर में बैठकर चुपचाप नींद की झपकी लेने में मशूगल रहते हैं. खासकर जब क्लास (Class) सुबह की हो तो फिर लोग टीचर के लेक्चर से ज्यादा नींद में दिलचस्पी रखने लगते हैं. ब्रिटेन की एक छात्रा ने क्लास में कुछ ऐसा किया, जिसके बारे में सुनकर हैरान रह जाएगा. दरअसल छात्रा की यूनिवर्सिटी (University) में मॉर्निंग क्लास होती थी और जब वह सुबह में क्लास लेने जाती थी तो उसे क्लास में ही नींद आने लगती थी. ऐसे में वह एक दिन अपना बिस्तर लेकर ही यूनिवर्सिटी में क्लास लेने पहुंच गई. 

इसका अजीबोगरीब वाकये का एक वीडियो टिकटॉक (Tiktok Video) पर साझा किया गया है, जो कि अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है. छात्रा अपनी इस हरकत की वजह से हर जगह चर्चा का विषय बनी हई है. इस वीडियो को @kapciaks नाम के टिकटॉक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा गया कि छात्रा सफेद रंग के ड्रेसिंग गाउन और सनग्लास पहने ट्रॉली पर गद्दा और रजाई रखकर यूनिवर्सिटी कैंपस के अंदर दाखिल हो रही है. इसके बाद वह लेक्चर हॉल में पहुंची और फिर मजे में अपना बिस्तर सेट कर लिया.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: बारात में बज रहे डीजे की तेज आवाज से मरी 63 मुर्गियां, मालिक ने मांगा मुआवजा


इस वीडियो (Video) में साफ दिख रहा है कि इसके बाद छात्रा ने आराम से तकिए पर सिर रखकर, रजाई ओढ़ी और फिर पूरा लेक्चर सुना. छात्रा की इस हरकत को देखने के बाद लोग भौचक्के रह गए. हालांकि कई लोग छात्रा को उसकी इस हरकत के लिए जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं. लेकिन, छात्रा को इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ा कि कोई उसके बारे में क्या सोच रहा है. अभी उसके वीडियो को टिकटॉक (Tiktok) पर काफी पसंद किया जा रहा है. हम आपको वह वीडियो नहीं दिखा रहे हैं क्योंकि भारत में टिकटॉक पर बैन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर छात्रा की एक दोस्त ने भी शेयर किया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए छात्रा की दोस्त ने बताया कि आखिर किस वजह से उसकी दोस्त ने ऐसा किया. उसने इस वाकये के पीछे की पूरी हकीकत बताते हुए कहा कि असल में उसकी दोस्त को मॉर्निंग लेक्चर में बहुत नींद आती थी इसीलिए उसके दिमाग में ये आइडिया आया और वह बिस्तर लेकर क्लास पहुंच गई.