विज्ञापन
This Article is From Feb 01, 2022

बजट देख ट्विटर पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़, लोगों ने खास अंदाज में बयां किया हाल-ए-दिल

सोशल मीडिया यूजर्स ट्विटर पर मजेदार मीम्स शेयर कर बजट का हाल बयां कर रहे थे. ज्यादातर यूजर्स के ट्वीट (Tweet) देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार का बजट लोगों की उम्मीद के मुताबिक बिल्कुल नहीं रहा.

बजट देख ट्विटर पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़, लोगों ने खास अंदाज में बयां किया हाल-ए-दिल
सोशल मीडिया पर बजट से जुड़े मीम्स हुए वायरल.
नई दिल्ली:

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने आम बजट (Union Budget) को संसद में पेश कर दिया है. हर साल की तरह इस बार भी लोगों को बजट से काफी उम्मीदें थी. लेकिन वित्त मंत्री (Finance Minister) का पिटारा जैसे ही खुला वैसे ही लोगों को निराशा के सिवा कुछ खास नहीं मिला. नतीजतन ज्यादातर लोग सरकार के बजट (Budget) से एकदम खफा दिखे. खासकर आम आदमी तो फिर से सरकार की तरफ देखता रहा मगर उसके हाथ कुछ नहीं आया. पूरे बजट भाषण के दौरान सोशल मीडिया यूजर्स की वित्त मंत्री की घोषणाओं पर पैनी नजर थी. लेकिन एक बार फिर से लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर भी मजेदार मीम्स (Funny Memes) की बरसात होने लगी. सोशल मीडिया यूजर्स ट्विटर पर मजेदार मीम्स शेयर कर बजट का हाल बयां कर रहे थे. ज्यादातर यूजर्स के ट्वीट (Tweet) देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार का बजट लोगों की उम्मीद के मुताबिक बिल्कुल नहीं रहा. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग रोचक मीम्स के जरिए अपना दर्द बयां करने में लगे हैं. आलम ये है कि ट्विटर (Twitter) की दुनिया में बजट जमकर ट्रेंड कर रहा है. यहां देखिए लोगों के शेयर किए गए मजेदार मीम्स-

ये भी पढ़ें: मां ने मासूम बच्ची को भालू के बाड़े में दिया धक्का, वीडियो देख सहम गए लोग

इस बार बजट से आम जनता को काफी आस थी, लेकिन लोगों को फिर से निराश होना पड़ा. एक तरफ टैक्सपेयर्स बजट से उम्मीदें लगाए बैठे थे कि उनके टैक्स स्लैब (Tax Slab) में सरकार कुछ राहत जरूर देगी. मगर नए बजट में पुराने इनकम टैक्स स्लैब को ही जारी रखा है. असल में देश के हर नागरिक यही चाहता है कि संसद के बजट सत्र में पेश होने वाला बजट उनके लिए उम्मीदों पर खरा उतरे. बजट के लिए अपनी इच्छाओं को सोशल मीडिया पर जाहिर करने लिए यूजर्स ने इन मजेदार मीम्स का सहारा लिया है. जो कि अब खूब वायरल हो रहे हैं. कुछ मीम्स तो इतने दिलचस्प है जिन्हें देख आपको भी हंसी आ ही जाएगी.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बजट देख ट्विटर पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़, लोगों ने खास अंदाज में बयां किया हाल-ए-दिल
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com