Video: पानी के अंदर 'मूनवॉक डांस' करते इस लड़के ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Moon Walk Dance Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक लड़के को पानी के अंदर माइकल जैक्सन के 'स्मूथ क्रिमिनल' सॉन्ग की धुन पर मूनवॉक डांस करते देखा जा रहा है. लड़के के डांस मूव्स को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इसे 'भारत का हाइड्रोमैन' कह रहे हैं.

Video: पानी के अंदर 'मूनवॉक डांस' करते इस लड़के ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Underwater Moonwalk Video: सोशल मीडिया पर स्टार बनने के लिए आजकल लोग क्या कुछ नहीं करते. एक ओर जहां कुछ लोग उट-पटांग चीजें कर वायरल हो जाते हैं, तो कुछ अपने टैलेंट के बलबूते हिट होते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का पानी के अंदर मूनवॉक डांस करता नजर आ रहा है. डांस के दीवाने तो आपने बहुत देखें होंगे, लेकिन क्या आपने कभी किसी को पानी के अंदर डांस करते देखा है? अगर नहीं...तो यह वीडियो तो देखना बनता है.

यहां देखें वीडियो

डांस के शौकीन कहीं भी और किसी भी जगह अपना हुनर दिखाने से पीछे हटते. सोशल मीडिया पर आए दिए ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़का पानी के अंदर बेहद ही शानदार तरीके से मूनवॉक करता दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम जयदीप गोहिल बताया जा रहा है, जिसने पानी के अंदर अपने बेहतरीन डांस मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक लड़के को माइकल जैक्सन के 'स्मूथ क्रिमिनल' सॉन्ग की धुन पर थिरकते देखा जा रहा है. इंटरनेट पर धूम मचा रहे इस लड़के के डांस मूव्स को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इसे 'भारत का हाइड्रोमैन' कह रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'यह मेरे दर्शकों के लिए है, जो मेरा ऐसा वर्जन देखना चाहते थे.' 

इस वीडियो को अब तक करीब 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 9 लाख से अधिक यूजर्स इस वीडियो पर लाइक्स और कई कमेंट्स कर चुके हैं. यह सिलसिला अब भी जारी है. वीडियो देखने के बाद लोग इस लड़के के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सबसे घातक मून वॉक मैंने अब तक देखी है, मेरे दिमाग को उड़ा दिया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बड़ी बात यह है कि हम मूनवॉक को उल्टा चलते हुए देख सकते हैं. सबसे गौर करने वाली बात यह है कि अपने कई प्रयासों, परीक्षण, असफलता के बाद यह संभव हो पाया होगा. किसी को वास्तव में अलग करते हुए देखना अच्छा है.'

* ""स्कूटी से आ रही थी फुंफकारने की आवाज, हैंडल खोलकर देखा तो फन उठाकर बैठा था किंग कोबरा!
* 'प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के पीछे 'मिल्खा सिंह' बनकर भागा Delivery Boy, यूजर्स को याद आई 'DDLJ'
* "चलती बाइक पर 4 फीट ऊपर हवा में उछली लड़की का Video वायरल

देखें वीडियो- नोरा फतेही का दिखा जलवा, व्‍हाइट बॉडीकॉन आउटफिट में आईं नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com